B'day: शादी से पहले Sonam Kapoor का था इन 3 हस्तियों के साथ रिलेशन,चौथे के साथ शादी कर बसाया अपना घर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 09 Jun 2020, 12:24 PM IST
B'day: शादी से पहले Sonam Kapoor का था इन 3 हस्तियों के साथ रिलेशन,चौथे के साथ शादी कर बसाया अपना घर
Sonam Kapoor birthday

  • सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज मना रही है अपना 35वां जन्मदिन
  • सोनम कपूर (Sonam Kapoor birthday) के जन्मदिन पर घर के सभी सद्सयो ने मिलकर एक साथ किया डिनर

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों बॉलीवुड से दूर अपने पति के साथ ससुराल में रह रही हैं। आज यह एक्ट्रेस (Sonam Kapoor birthday) अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सोनम (Sonam Kapoor Anand Ahuja ) और आनंद ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था। लेकिन शादी के पहले इस एक्ट्रेस (sonam kapoor love affairs) के दिल में आनंद नही बल्कि कोई दूसरे लोग राज किया करते थे। जी हां ये बात सच है कि आनंद आहूजा(Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding) सोनम कपूर के पहले नहीं बल्कि चौथे प्यार हैं। इसके पहले इनका अफेयर 3 लोगों के साथ रह चुका है।
यह भी पढ़ें:-दीपिका ने की रणवीर की दादी से खास मुलाकात, क्या पक्की हो गई है शादी की बात

रणबीर कपूर
सोनम कपूर (sonam kapoor ranbir kapoor relationship) के दिल में सबसे पहले रणबीर कपूर ने अपनी खास जगह बनाई थी। इन दोनों ने ही एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया था और इस फिल्म की शूट के दौरान ही ये लोग एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। सोनम कपूर ने इस बात का खुलासा (Sonam Kapoor revealed Ranbir Kapoor) खुद टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था कि वो रणबीर से प्यार करती हैं। लेकिन कहा जाता है रणबीर ने दीपिका के लिए सोनम को धोखा दे दिया था।

पुनीत मल्होत्रा
रणबीर से ब्रेकअप होने के बाद सोनम (Sonam Kapoor and Punit Malhotra) का नाम मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के भतीजे और डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा से जोड़ा जाने लगा था। बताया तो यह भी जाता है कि दोनो के बीच का रिश्ता करीब 2 साल तक चला। लेकिन यहां पर भी सोनम को धोखा ही मिला।
यह भी पढ़ें:- Rani Mukerjee ने पति की प्राइवेट बात का किया खुलासा, Karan Johar का भी लिया नाम

View this post on Instagram

Bored in the house in the house bored

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

साहिर बेरी
रणबीर कपूर और पुनीत मल्होत्रा से मिले धोखे के बाद उनके दिल में खास जगह बनाने के लिये आए (sonam kapoor sahir berry)बिजनेसमैन साहिर बैरी। जब इनके साथ जुड़े रिश्ते के बारे में पूछा गया तो सोनम ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने के साफ मना कर दिया।

इन सभी से प्यार में धोखा खाने के बाद थक-हारकर (sonam kapoor anand ahuja wedding)आखिरकार सोनम कपूर ने जिंदगी भर के लिए आनंद अहूजा को अपने पति के रूप में स्वीकार कर लिया। अब सोनम अपने पति के साथ खुशनुमा जिंदगी बीता रही हैं। अपने अभिनय के साथ सोनम (sonam kapoor instagram pics)सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय समय पर तस्वीरे शेयर कर फैंस का दिल लूट लेती हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनम ने घर के स्टडी रूम से लेकर लॉन, वर्क स्टेशन, किचन, बेडरूम तक की तस्वीरे फैंस के साथ साक्षा की थी। इन तस्वीरों को सभी लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा सोनम ने एक तस्वीर और शेयर की थी जिसमें वो रसोई में खाना बनाते नजर आ रही थीं।

Sonam Kapoor