महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की WhatsApp Chat सामने आने के बाद सोनी राजदान ने कहा- हां ये सही है...

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Aug 2020, 09:35 AM IST
महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की WhatsApp Chat सामने आने के बाद सोनी राजदान ने कहा- हां ये सही है...
Soni Razdan reacted on Mahesh Bhatt Chat

  • हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट की WhatsApp Chat लीक हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं।

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट की WhatsApp Chat लीक हुई थी। जिसके बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। लोगों ने महेश भट्ट को जमकर ट्रोल किया। ऐसे में अब महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान का इन सब पर रिएक्शन सामने आया है। सोनी राजदान (Soni Razdan) ने कहा यह सही है। उन्होंने महेश भट्ट के द्वारा उन्हें भेजे गए मैसेज भी साझा किए।

सोनी रजदान ने ट्वीट (Soni Razdan Tweet) करते हुए लिखा, 'हां ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं। न्यूज चैनल्स पर भड़कते हुए सोनी ने कहा कि पता नहीं कब हमें सही न्यूज देखने को मिलेगी।' सोनी राजदान से पहले महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी ट्वीट के जरिए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इसमें वहीं मैसेज हैं जो महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को भी भेजे थे। पूजा भट्ट ने कहा, 'जिस मैसेज को चैनल मोस्ट एक्सप्लोसिव कहकर बता रहा है। वहीं मैसेज मेरे पिता ने मुझे भी भेजा था और मेरे साथ-साथ कई अनगिनत लोगों को भी उसी दिन (9 जून) को भेजा था। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर पर भी इन्हें पोस्ट किया था।'

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़ दिया था। जिसके बाद उनकी और महेश भट्ट की WhatsApp Chat हुई थी, जोकि हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया महेश भट्ट को इस बात की जानकारी देती हैं। रिया महेश भट्ट को लिखती हैं, 'एक भारी मन और राहत के एहसास के साथ आयशा आगे बढ़ गई है सर। आपका आखिरी कॉल जगाने वाला था। आप मेरे एंजेल हैं और हमेशा रहेंगे।' महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) रिया चक्रवर्ती को पीछे न मुड़ने की सलाह भी देते हैं। इसके बाद 9 जून को महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को कुछ मैसेज फॉरवर्ड किए थे।

वहीं 12 जून को महेश भट्ट ने रिया चक्रवर्ती को एक मैसेज फॉरवर्ड किया था। जिसमें लिखा हुआ था, 'अकेलापन व्यक्तिगत रचनात्मकता के बीज को पोषित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और किसी सच्चे को जन्म देता है।' 14 जून को यानि जिस दिन सुशांत की मौत हुई थी, इस दिन भी रिया और महेश भट्ट के बीच बातचीत हुई थी। रिया ने महेश भट्ट को मॉर्निंग कोट्स भेजने के लिए कहा था। जिस पर महेश भट्ट ने उन्हें एक मैसेज भेजा था। रिया ने उन्हें जवाब दिया, लव यू सर, मेरे एंजेल। इसके बाद 14 जून को ही दोपहर 2:35 बजे महेश भट्ट ने रिया को मैसेज में लिखा, मुझे कॉल करो। इस वक्त तक सुशांत की मौत की खबर सबको लग चुकी थी।

Show More