scriptबड़ी खबर: श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इस खास दिन पर चीन में होने जा रही है रिलीज | sridevi last movie mom release on mother's day in china | Patrika News
बॉलीवुड

बड़ी खबर: श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इस खास दिन पर चीन में होने जा रही है रिलीज

Sridevi को इस दुनिया से गए एक साल पूरे हो गए हैं। उनका निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने की वजह से हुआ था।

मुंबईApr 05, 2019 / 04:18 pm

Preeti Khushwaha

sridevi

sridevi

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) आज भी अपने फैंस के दिलों में उसी तरह राज करती हैं जैसा की वह जिंदा रहने पर किया करती थीं। श्रीदेवी से जुड़ी छोटी से छोटी खबर को जानने के लिए उनके फैंस आज भी बेताब रहते हैं। श्रीदेवी के फैंस के लिए अब एक बड़ी खबर सामने आ रहे हैं जो उन्हें खुश कर सकती है। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म कही जाने वाली ‘मॉम’ (MoM) को चीन में एक खास मौके पर रिलीज किया जाएगा।

sridevi mom

श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ में उनकी अदाकारी को खासी प्रशंसा मिली थी। इसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। अब उनकी इस आखिरी फिल्म को ‘मदर्स डे’ पर चीन में रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी देते हुए जी स्टूडियो की हेड विभा चोपड़ा ने बताया, ‘हम एक स्पेशल डेट पर मॉम को चीन में रिलीज करने के लिए प्लान कर रहे थे जिससे फिल्म के अच्छे प्रदर्शन करने की संभावना बने। सभी मांताओं को श्रृद्धांजलि देने के लिए हमने चीन में इसे 10 मई को रिलीज करने का फैसला लिया है।’

sridevi

रवि उदयावर के निर्देशन में बनी फिल्म में श्रीदेवी ने एक स्कूल टीचर का किरदार निभाया था। फिल्म में दिखाया गया था कि श्रीदेवी की बेटी के साथ कुछ लोग मिलकर दुष्कर्म कर देते हैं। इसके बाद वह बेटी को न्याय दिलाने के लिए काफी संघर्ष करती हैं। फिल्म में सजल अली ने उनकी बेटी का किरदार निभाया था। इसमें श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना, अदनान सिद्दीकी ने भी अहम भूमिका निभायी थी। इससे पहले मॉम को पोलैंड, यूके, यूएस, सिंगापुर और चेक रिपब्लिक में रिलीज किया जा चुका है।

Home / Entertainment / Bollywood / बड़ी खबर: श्रीदेवी की आखिरी फिल्म इस खास दिन पर चीन में होने जा रही है रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो