जब हेमा मालिनी ने बताया था Sunny Deol के साथ रिश्ते का सच, एक हादसे ने बदल दिए थे संबंध

By: Neha Gupta
| Published: 18 Oct 2020, 09:51 PM IST
जब हेमा मालिनी ने बताया था Sunny Deol के साथ रिश्ते का सच, एक हादसे ने बदल दिए थे संबंध
Sunny Deol Birthday

19 अक्टूबर को बॉलीवुड में अपने एक्शन हीरो सनी देओल अपना जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) मनाने वाले हैं। सनी और हेमा मालिनी के रिश्तों को लेकर अक्सर चर्चा होती है। लेकिन एक वक्त ऐसा आया था कि दोनों के बीच का रिश्ता पूरी तरह से बदल गया था।

नई दिल्ली | बॉलीवुड में अपने एक्शन और डायलॉग के लिए फेमस एक्टर सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना जन्मदिन (Sunny Deol Birthday) मनाएंगे। उनका जन्म साल 1956 में पंजाब में हुआ था। सनी अधिकतर फिल्मों में एक्शन सीन और एंग्री लुक में नजर आए हैं। जितना सनी देओल अपने अभिनय के लिए तारीफे बटोरते आए हैं उतना ही उनका धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी पत्नी के साथ रिश्ते को लेकर भी वो सुर्खियों में रहे हैं। ये तो सभी जानते हैं कि धर्मेंद्र की दूसरी शादी से सनी देओल (Sunny Deol) बहुत नाराज थे। यहां तक कि वो हेमा मालिनी से मिलने उऩके घर भी चले गए थे। वहीं हेमा मालिनी (Hema Malini) और सनी की उम्र में भी मात्र 8 साल का फासला है।

Pavitra Punia बोलीं- ‘अभिनव शुक्ला अगर शादीशुदा नहीं होते तो उन्हें डेट जरूर करती’, रुबिना दिलैक ने ऐसे दिया जवाब

कैसे बदल गया हेमा और सनी का रिश्ता?

हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ धर्मेंद्र की पहली पत्नी के परिवार का रिश्ता कभी भी अच्छा नहीं रहा। यहां तक कि सनी और बॉबी देओल रक्षाबंधन पर हेमा की बेटियों को कभी राखी भी बांधते हुए नजर आए। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सबकुछ बदल गया। ये देख खुद हेमा मालिनी भी हैरान रह गई थीं। दरअसल, साल 2015 में हेमा मालिनी एक सड़क हादसे में बेहद घायल हो गई थीं। उस दौरान सनी वो पहले शख्स से जो उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने हेमा के लिए डॉक्टर से पूरी जानकारी भी ली थी। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था। सनी की इतनी केयर देखकर हेमा खुद भी चौंक गई थीं।

सनी की केयर देख हेमा भी हुई थी हैरान

हेमा ने तब बताया था कि अक्सर लोग मेरे और सनी के रिश्ते (Hema Sunny relation) को लेकर सवाल करते हैं। लोगों को लगता है हमारे बीच बहुत कड़वाहट है लेकिन ऐसा नहीं है। वक्त के साथ सब बदल चुका है और हम एक परिवार की तरह हैं। भले ही हमारे बीच बहुत बातचीत ना हो लेकिन हम सभी एक दूसरे की परवाह करते हैं।

Hema Malini Dharmendra