Pavitra Punia बोलीं- ‘अभिनव शुक्ला अगर शादीशुदा नहीं होते तो उन्हें डेट जरूर करती’, रुबिना दिलैक ने ऐसे दिया जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 18 Oct 2020, 08:44 PM IST
Pavitra Punia बोलीं- ‘अभिनव शुक्ला अगर शादीशुदा नहीं होते तो उन्हें डेट जरूर करती’, रुबिना दिलैक ने ऐसे दिया जवाब
Pavitra Punia wants to date Abhinav Shukla

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) दर्शकों के लिए इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में एक ऐसी बात सामने आई है जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया है। पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)ने रुबिना दिलैक के पिता अभिनव शुक्ला को डेट करने की इच्छा जाहिर कर दी है।

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस (Bigg Boss) में इस बार महज दो हफ्ते में ही प्यार और कंटेस्टेंट्स के बीच में खास बॉन्डिंग दिखाई देने लगी है। शुरुआत में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) लोगों को बोरिंग लग रहा था लेकिन अब सभी प्रतिभागी अपने असली रंग में आने लगे हैं। निक्की तंबोली जहां घर में सभी पर भारी पड़ रही हैं वहीं रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) सीधे सलमान खान से पंगा लेती हुई नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपने शांत स्वभाव के कारण दिल जीत रहे हैं। घर के अंदर भी उन्होंने एक कंटेस्टेंट का दिल लूट लिया है और वो हैं पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)।

जेल से बाहर आते ही Rhea Chakraborty के बदले भाव, अंकिता लोखंडे के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन!

रुबिना के पति को डेट करेंगी पवित्रा!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस में जल्द ही दिखाया जाएगा कि अभिनव शुक्ला को पवित्रा पुनिया डेट करना चाहती हैं। उन्हें अभिनव बेहद पसंद आ रहे हैं। पवित्रा ने ये तक कह दिया है कि अगर अभिनव शादीशुदा नहीं होते तो वो उन्हें डेट जरूर करती। वहीं अभिनव की पत्नी रुबिना दिलैक का इसपर शॉकिंग रिएक्शन आया है। दरअसल, जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin), रुबिना से बात करते हुए उन्हें बताती हैं कि पवित्रा उनके पति को डेट करने की बात कर रही थीं। वो अभिनव को डेट करना चाहती हैं क्योंकि पवित्रा उन्हें बहुत समझदार मानती हैं।

रुबिना ने दी पवित्रा को डेट करने की इजाजत

रुबिना ने ये बात सुनने के बाद पवित्रा को उनके पति को डेट करने की इजाजत दे दी है। रुबिना कहती हैं कि अगर वो अभिनव के साथ डेट पर जाना चाहती हैं तो उन्हें इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है। रुबिना के ये जवाब वाकई बेहद हैरान करने वाला है। अब रुबिना की हां के बाद अगर पवित्रा, अभिनव को डेट के लिए ले जाती हैं तो ये देखना बहुत दिलचस्प रहेगा। बिग बॉस के शो में ऐसा पहली बार होगा कि एक पत्नी-पति की जोड़ी के बीच कोई तीसरा नजर आएगा।

वैसे तो बिग बॉस के घर में कई रिश्ते बने और बिगड़े हैं। लेकिन पति-पत्नी की जोड़ी पहली बार नजर आ रही है। अब बिग बॉस पवित्रा और अभिनव की क्या केमेस्ट्री दर्शकों को दिखाते हैं ये इंट्रेस्टिंग होने वाला है।