सनी देओल बेटे को देंगे दूसरा मौका, करण के लिए बनाएंगे एक और फिल्म, जानिए पूरी डिटेल

By: भूप सिंह
| Published: 19 Mar 2020, 08:06 PM IST
सनी देओल बेटे को देंगे दूसरा मौका, करण के लिए बनाएंगे एक और फिल्म, जानिए पूरी डिटेल
sunny deol karan deol

अभिनेता सनी देओल Sunny deol के बेटे करण देओल Karan deol ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' Pal Pal Dil Ke Pass से इंडस्ट्री में कदम रखा....

अभिनेता सनी देओल Sunny deol के बेटे करण देओल Karan deol ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' Pal Pal Dil Ke Pass से इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म का खूब प्रचार-प्रसार भी हुआ, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म को खुद सनी देओल ने प्रोड्यूरस किया। वे एक बेहतरीन अभिनेता हैं, लेकिन प्रोडक्शन के मामले में उनका रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा नहीं है। उन्हें 'पल पल दिल के पास' के फ्लॉप होने का खामियाजा उठाड़ा पड़ा है। जिस नए हीरो की पहली पिट जाती है उसे सफल होने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।

 

sunny deol karan deol

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी अपने बेटे करण को एक और मौका देना चाहते हैं। लेकिन इस बार वे फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे, हालांकि फिल्म को प्रोड्यूसर करेंगे। इस फिल्म का निर्देशक का भार वे किसी बड़े बॉलीवुड डायरेक्टर को सौंपेंगे। सनी सिर्फ पैसा लगाएंगे और दखलअंदाजी नहीं करेंगे। 

sunny deol karan deol

यह एक्शन फिल्म होगी या लव स्टोरी, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म में कोई बड़ा स्टार भी नजर आ सकता है। देखना ये है कि क्या करण इस बार मौके को भुना पाएंगे। हर किसी को दूसरा मौका नहीं मिलता।

Show More