सनी लियोनी का भाई करता था ये धंधा, अपनी बहन की ऐसी तस्वीरें बेचकर कमाता था हजारों में...
Riya Jain
Publish: May, 16 2019 09:19:27 (IST)
सनी लियोनी का भाई करता था ये धंधा,  अपनी बहन की ऐसी तस्वीरें बेचकर कमाता था हजारों में...

Sunny Leone से जुड़ी एक और बड़ी बात का खुलासा हुआ है।

बॅालीवुड की बेबी डॅाल Sunny Leone आज देश की पॅापुलर अदाकाराओं में से एक हैं। लेकिन आज उनकी जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। अपनी बायोपिक रिलीज करने के बाद से सनी ने खुलकर अपने पास्ट के बारे में बातचीत की है। उनकी स्ट्रलिंग लाइफ से आज कोई अंजान नहीं है। सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी एंट्री हिट रही और उन्होंने सबको पीछे छोड़ टॉप पोजीशन हासिल की।

 

sunny-leone-brother-sandeep-use-to-sell-sister-photos

लेकिन हाल में सनी से जुड़ी एक और बड़ी बात का खुलासा हुआ है। दरअसल, सनी के भाई संदीप वोहरा की फिल्म 'मोस्टली सनी' में इस बात का जिक्र किया गया है।

 

sunny-leone-brother-sandeep-history

संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे। जब भी कोई सनी का फैस कमरे में आता तो पोस्टर देखकर इंप्रेस होता। बस फिर क्या वो पोस्टर के लिए पैसे ऑफर करने लगता। थोड़ी ना नुकुर के बाद संदीप वह पोस्टर दे दिया करते थे। एक पोस्टर जाने के बाद संदीप कमरे में वैसा ही दूसरा पोस्टर लगा देते। संदीप आज अपनी इस बात पर खुद ही बहुत हंसते हैं।

 

sunny-leone

बता दें कि सनी और उनके भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है। सनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया है। दरअसल सनी के भाई संदीप के घर का नाम सनी था। जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत को एक नया नाम चाहिए था। जब उनसे नाम के लिए पूछा गया तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सनी आया। बस यहीं से करनजीत कौर 'सनी' बन गईं।