scriptSunny Leone Photos: सनी लियोनी के HD और HQ फोटोज | sunny leone photos best looking hot and beautiful hd photos and hq | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Leone Photos: सनी लियोनी के HD और HQ फोटोज

सनी लियोनी की फैन फॉलोइंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरे हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हम आपके लिए लाये हैं Sunny Leone के HD और HQ Quality के Images और Photos।

नई दिल्लीMar 27, 2021 / 09:24 pm

Neha Gupta

sunny_leone_photos.jpg

Sunny Leone

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज से फैंस को हमेशा ही घायल करती रहती हैं। सनी की खास बात ये है कि उनकी बोल्डनेस में भी एक खूबसूरती नजर आती हैं जो फैंस को बहुत पसंद हैं। सनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती हैं। पिछले कुछ सालों में सनी ने फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम बनाया है और वो अक्सर मुंबई में ही अपना समय बिताती हैं। आज सनी को लोग इसलिए पसंद करते हैं कि वो अपनी पिछली जिंदगी से पूरी तरह से निकलकर नेक काम करती हुई दिखाई देती हैं। जब किसी इवेंट में सनी पहुंचती हैं तो बहुत ही सादगी भरे कपड़ों में नजर आती हैं।

सनी लियोनी ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही अच्छी तरह से बैलेंस किया हुआ है। फोटोशूट्स की बात हो तो सनी लियोनी की बोल्डनेस देखने लायक होती है। तस्वीरों में ना सिर्फ वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं बल्कि अपने एक्सप्रेशन्स से फैंस की धड़कने भी बढ़ा देती हैं। सनी की बिकिनी तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढाती हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) का बिंदास अंदाज

sunny_leone1.jpg
सनी लियोनी का ये फोटोशूट देखिए, ब्लू कलर की बिकिनी में कहर ढा रही हैं। सनी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं कि उनकी बोल्डनेस देखकर फैंस खूब तारीफ करते हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का बोल्ड अंदाज

sunny_leone3.png
सनी लियोनी इस फोटोशूट में स्किन कलर की बिकिनी में बेहद ही हॉट लग रही हैं। तस्वीर में सनी अपने टोन्ड लेग्स बखूबी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। उनकी खूबसूरती भी इस बोल्डनेस के साथ साफ झलक रही है। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का हॉट लुक

sunny_leone13.jpg
सनी लियोनी की खासियत यही है कि वो अपनी हर एक हॉट अदा से लोगों को घायल करने में कामयाब रहती हैं। साथ ही उनकी किसी भी फोटो में उनका ग्रेस कम नहीं होता। इस फोटो में सनी किसी ब्यूटी से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का स्टनिंग लुक

sunny_leone4.png
डार्क मरून कलर के इस वन पीस में सनी लियोनी की खूबसूरती के क्या कहने। सनी की ऐसी तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। देखिए कितने सिंपल तरह से सनी ने पोज देते हुए पूरा समां बांध दिया है। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का सेक्सी लुक

sunny_leone16.jpg
बाथटब में फोटोशूट कराना कोई नई बात नहीं है। सनी ने भी इसी अंदाज में ये फोटोशूट कराया है। ग्रीन कलर की ड्रेस में सनी बहुत ही सेक्सी लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का बिकिनी अवतार

sunny_leone12.jpg
ब्लैक कलर की बिकिनी में सनी ने पानी में लेट कर पोज दिया है जो बेशक हर किसी का दिल लूट लेगा। सनी इस फोटोशूट में बहुत ही सुंदर लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का सिंपल लुक

sunny_leone14.jpg
ऐसा नहीं है कि सनी सिर्फ अपनी बोल्डनेस से ही कहर ढाती हैं। वो अपनी सिंप्लिसिटी से भी आपको घायल कर सकती हैं। यहां देखिए क्रीम और रेड कलर के टॉप में अपनी खूबसूरती से कैसे दिल जीत रही हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का बेबाक अंदाज

sunny_leone10.jpg
सनी लियोनी का सोशल मीडिया उनकी बिकिनी तस्वीरों से भरा पड़ा है। औरेंज कलर की बिकिनी पिक्चर में सनी गजब का पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में सनी के एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का रॉकिंग लुक

sunny_leone8.jpg
सनी को फैंस को फैशन टिप्स भी देती हैं। इस फोटो में सनी पार्टी में जाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आप उनकी इस फोटो से एक नया पार्टी आईडिया ले सकते हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का ग्लैमरस लुक

sunny_leone9.jpg
सिल्वर शिमरी ड्रेस में सनी की खूबसूरती देखिए। ग्लैमरस लुक के साथ सनी अपना टोन्ड फेस भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। सनी का ये लुक भी आपको पार्टी में जाने के लिए प्रेरित कर सकता है। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों पर नहीं गई होगी आपकी नजर, देखें इन 30 फोटोज में बोल्ड अंदाज

सनी लियोनी (Sunny Leone) का हॉट अवतार

sunny_leone11.jpg
पोज देने के मामले में सनी लियोनी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं। ब्लू कलर की बिकिनी में रेत में सनी ने इस पोज को दिया है। गौर से देखिए तेज धूप में भी सनी ने अपने चेहरे पर बिल्कुल भी थकान नहीं आने दी है। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का पति के साथ प्यार

sunny_leone7.jpg
पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस कैसे करना है ये कोई सनी लियोनी से पूछे। पति डैनियल वेबर के साथ सनी यहां क्वालिटी टाइम बिताती हुई दिख रही हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का पार्टी लुक

sunny_leone5.png
ब्लू कलर की मिडी सनी लियोनी पर बहुत जंच रही है। सनी की ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आई थी। उनका ये लुक वाकई बेहद कमाल का है। सनी अपनी तस्वीरों में बिना फिल्टर के ही बहुत ही ब्यूटीफुल नजर आती हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का फैमिली टाइम

sunny_leone6.jpg
सनी लियोनी मुंबई में रहती हैं और सभी त्योहारों को सेलिब्रेट करती हैं। पीले रंग के कपड़ों में उन्होंने दिवाली का फेस्टिवल सेलिब्रेट किया था। इस फोटो में उनके दोनों बेटे भी नजर आ रहे हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का बिकिनी पोज

sunny_leone2.png

बिकिनी में सनी लियोनी का एक और कमाल का पोज। रेत में सनी ने इस पोज को दिया है और अपना बिंदास स्टाइल दिखाया है। सनी के यही माइंड ब्लोइंग पोज फैंस का दिल जीत लेते हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) का बोल्ड पोज

 

sunny_leone22.jpg

सनी लियोनी युवाओं का पहला क्रश हैं ये कहना गलत नहीं होगा। बेहद ही कम समय में एक्ट्रेस ने गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। सनी की ये तस्वीर देखकर भला कौन उनपर फिदा नहीं हो जाएगा। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) का साउथ इंडियन अवतार

sunny_leone20.jpg

फोटोशूट्स के मामले में सनी कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती हैं। उनका सोशल मीडिया खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। साउथ इंडियन लुक में सनी किसी ब्यूटी से कम नहीं लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)

सनी लियोनी (Sunny Leone) का बार्बी डॉल लुक

sunny_leone21.jpg
सनी लियोनी जितनी बोल्ड दिखती हैं उतनी ही क्यूट्ली वो पोज भी देती हैं। व्हाउट कलर की इस ड्रेस में सनी किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का बिकिनी पोज

sunny_leone18.jpg
सनी लियोनी पोज देने के मामले में बहुत ही बढ़िया खिलाड़ी हैं। इस तस्वीर को देखिए सनी कितने बेहतरीन एंगल से अपनी फोटो क्लिक करवाई है। (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)
सनी लियोनी (Sunny Leone) का समर लुक

sunny_leone19.jpg
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Instagram/sunnyleone)

Home / Entertainment / Bollywood / Sunny Leone Photos: सनी लियोनी के HD और HQ फोटोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो