scriptPriyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा के HD और HQ फोटोज | Priyanka chopra photos 25 best looking hot and beautiful hd photos of | Patrika News

Priyanka Chopra Photos: प्रियंका चोपड़ा के HD और HQ फोटोज

Published: Sep 24, 2021 03:55:30 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

Priyanka Chopra बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। साथ ही वो अपनी खूबसूरती से भी फैंस को घायल करती रहती हैं। हम आपके लिए लाये हैं Priyanka Chopra के HD और HQ Quality के Images और Photos

Priyanka Chopra Photos

Priyanka Chopra Photos

नई दिल्ली | बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जहां एक तरफ अपने शानदार अभिनय से पूरी दुनिया में परचम फहरा चुकी हैं। वहीं प्रियंका अपने फैशन ट्रेंड के लिए भी खूब जानी जाती हैं। हॉलीवुड में एंट्री करने के बाद प्रियंका अक्सर ही बोल्ड फोटोशूट में नजर आती हैं। कई बार वो अपने तस्वीरों के कारण ट्रोल भी होती हैं। लेकिन उनका स्टाइल फैंस से लेकर सेलेब्स तक को बेहद पसंद आता है। सोशल मीडिया पर प्रियंका की फैन फॉलोइंग कमाल की है। कई इवेंट्स में प्रियंका अपने ग्लैमरस लुक के कारण खूब तारीफें बंटोरती चुकी हैं। प्रियंका की खूबसूरती के दीवाने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के अलग-अलग देशों से फैले हुए हैं।

प्रियंका चोपड़ा जो भी पहनती हैं उसे बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। यही उनके किसी भी ड्रेस को बिल्कुल परफेक्ट बना देती है। कई बार प्रियंका बोल्ड ड्रेस में नजर आती हैं और अपनी ब्यूटीफुल स्माइल से सभी का दिल जीत लेती हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सेक्सी लुक

priyanka_chopra32.png

प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें हॉट दिखने के लिए किसी कारण की जरूरत नहीं है। वो जो भी पहनती हैं उसमें अपने पोज से हॉटनेस का तड़का जोड़ देती हैं। इस तस्वीर को ही देख लीजिए प्रियंका का पोज इतना कमाल का है कि उनसे नजर हटाए नहीं हटती। (Photo Credit: Google)

ये भी पढ़े- नोरा फतेही कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में देती हैं मात, देखें एक्ट्रेस की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बिंदास पोज

priyanka_chopra29.png
प्रियंका कुछ भी पहने सबकुछ उनपर जंचता है। बोल्ड पोज देते हुए भी वो एक सिंप्लिसिटी बनाए रखती हैं जो उनके हर लुक को परफेक्ट बना देता है। इस फोटो में प्रियंका बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Google)
पति निक के साथ बोल्ड लुक में प्रियंका चोपड़ा

priyanka_chopra28.jpg

सेक्सी थाई-हाई स्लिट के साथ सेक्सी ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। पति निक जोनास के साथ जोनास ब्रदर्स की डॉक्यूमेन्ट्री चेज़िंग हैपिनेस के प्रीमियर के मौके पर प्रियंका ने इस तरह अपना जलवा बिखेरा था। (Photo Credit: Google)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Priyanka Chopra Photos
व्हाइट कलर की लॉन्ग टी-शर्ट में प्रियंका चोपड़ा अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। हाई हील्स के साथ खुले बालों को उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती के साथ कैरी किया है। (Photo Credit: Google)
प्रियंका का फैमिली वाला पोज

priyanka_chopra30.jpg

इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ सैर पर निकली हैं। साथ ही उनके दोनों पैट्स भी दिखाई दे रहे हैं। लाल कलर की कार में प्रियंका विदेश में अपने इस परिवार के साथ बेहद ही खुशी के साथ पोज दे रही हैं। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)

प्रियंका और निक की लव सेल्फी

priyanka_chopra31.jpg
इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ क्वालिटी टाइम बिताती हुई दिख रही हैं। प्रियंका ने इस तस्वीर को पोस्ट करके निक का उनके लाइफ में आने को सौभाग्य बताया था। दोनों का फॉरेवर बॉन्ड बखूबी इस तस्वीर में झलक रहा है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बोल्ड अवतार

priyanka_chopra26.png

ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में प्रियंका ने सोफे पर लेटकर बेहद ही बोल्ड पोज दिय़ा है। इस फोटोशूट के लिए प्रियंका के अपने बालों को कलर भी किया था। रेड कलर का इफेक्ट फोटो को और भी आई कैचीर बना रहा है। (Photo Credit: Google)

ये भी पढ़े- उठ गया रेखा की मांग के सिंदूर के राज से पर्दा, खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बिंदास अंदाज

priyanka_chopra25.jpg

प्रियंका चोपड़ा ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा ही बहुत बिंदास रहती हैं। इस फोटो में उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सनबाथ लुक

priyanka_chopra17.jpg
प्रियंका ने इस फोटो में डीप नेक लाइन की एक सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ गले में मोतियों की सिंपल नेकलेस कैरी की है। सनबाथ लेते हुए प्रियंका ने अपनी फोटो को क्लिक करवाया है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का पूल लुक

priyanka_chopra14.jpg
प्रियंका की ये तस्वीर पति निक जोनास ने क्लिक की है। शादी के बाद प्रिंयका और निक वेकेशन पर निकले थे। उसी दौरान बिकिनी लुक में प्रियंका स्वीमिंग का पूरा मजा लेती हुई दिखाई दी थीं। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ऑरेंज कलर की ड्रेस में

priyanka_chopra20.jpg
नारंगी ड्रेस की प्रियंका बलां की खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका ने अपनी ड्रेस से मैचिंग का लिप कलर लगाया है जो उनके लुक को बिल्कुल परफेक्ट बना रहा है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बेहद बोल्ड फोटोशूट

priyanka_chopra23.jpg
इस तस्वीर में प्रियंका बेहद ही बोल्ड फोटोशूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने सिर्फ कपड़े से अपने शरीर को ढका हुआ है। प्रियंका का ये फोटोशूट बहुत वायरल हुआ था।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कान्स 2019 लुक

priyanka_chopra16.jpg
कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा के लुक खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। साल 2019 में प्रियंका ने इस ओरेंज कलर की ड्रेस में कहर ढा दिया था। निक जोनास ने भी प्रियंका के साथ खूब लाइमलाइट बंटोरी थी। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का मोनोकोनी लुक

priyanka_chopra21.jpg

इस तस्वीर में प्रियंका वाईन रेड कलर की मोनोकनी में दिख रही हैं। ये प्रियंका की फैमिली वेकेशन की फोटो है जहां वो अपनी भाभी और निक के पूरे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती दिखी थीं। प्रियंका की ये ऐसी कई तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का प्रिंटेड ड्रेस वाला लुक

priyanka_chopra12.jpg
ब्लैक कलर की प्रिटेंड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। गर्मियों के सीजन में पहनी जाने वाली ड्रेस के साथ प्रियंका ने लाइट मेकअप रखा है। बालों में बन पीसी का लुक पूरी तरह से कम्प्लीट कर रहा है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सब्यसाची की साड़ी में लुक

priyanka_chopra15.jpg
साल 2019 में एक मैगजीन फोटोशूट के लिए प्रियंका ने सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी पहनी है। मेहंदी कलर की साड़ी को बड़े ही अलग ढंग से पहना गया है। तस्वीर में प्रियंका ने साड़ी के साथ डार्क मेकअप और लिप कलर कैरी किया है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस लुक

priyanka_chopra10.jpg
ब्लैक कलर की ड्रेस को प्रियंका ने किसी पार्टी के लिए कैरी किया था। डीप नेक लाइन की इस ड्रेस में प्रियंका ने खूब लाइमलाइट बंटोरी थी। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का वेकेशन वाला लुक

priyanka_chopra9.jpg

प्रियंका ने इस फोटो में पिंक कलर की मोनोकनी पहन रखी है। वेकेशन पर निकली प्रियंका ने फैंस के साथ इस फोटो को शेयर किया था और बताया था कि जैसा इस तस्वीर में दिख रहा है वो एक्सपेक्टेशन है। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ग्रैमी अवॉर्ड्स में बोल्ड अवतार

priyanka_chopra24.jpg
ग्रैमी अवॉर्ड नाइट में प्रियंका ने लो डीप नेक लाइन की ड्रेस को पहना था। इस गाउन के कारण प्रियंका को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था। जिसके बाद प्रियंका ने अपनी सफाई पेश की थी।
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का शानदार फोटोशूट

priyanka_chopra5.jpg
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का गर्मी वाला लुक

priyanka_chopra8.jpg
गर्मी के सीजन में आरामदायक कपड़ों के टिप्स प्रियंका अपने फैंस को देती हुई भी दिख रही हैं। सूरज की किरणों ने बचने के लिए उन्होंने सन ग्लासेस लगा रखे हैं। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का गर्मी में स्टाइल

priyanka_chopra7.jpg
IMAGE CREDIT: Photo Credit: Instagram/priyankachopra
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का रेड ड्रेस में लुक

priyanka_chopra1.jpg
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास के गाने स्पेसमैन के किसी इवेंट के लिए रेड कलर की ड्रेस को कैरी किया था। खास बात ये थी कि प्रियंका ने हर चीज रेड कलर की पहनी थी। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सेक्सी लुक

priyanka_chopra2.jpg
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बेबाक अंदाज

priyanka_chopra3.jpg
पीले रंग में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। फिल्म द व्हाइट टाइगर के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने इस लुक को कैरी किया था जो उनपर बहुत फब रहा था। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का हॉट लुक

priyanka_chopra11.jpg
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का फैशनेबल लुक

priyanka_chopra18.jpg
IMAGE CREDIT: Photo Credit: Instagram/priyankachopra
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का रॉकिंग लुक

priyanka_chopra19.jpg

रेड कलर की शिमरी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने फोटोशूट करवाया है। इस तस्वीर को 14 फरवरी को पोस्ट करके प्रियंका ने वैलेंटाइन के बारे में पूछा था। हालांकि ये तस्वीर तब की है जब पीसी की शादी निक जोनास से नहीं हुई थी। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का कूल लुक

priyanka_chopra4.jpg
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का अजब-गजब लुक

priyanka_chopra6.jpg
प्रियंका चोपड़ा अजीबो-गरीब ड्रेस पहनने के लिए भी जानी जाती हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में प्रियंका ने बेहद बोल्ड पोज दिया है। अपने फैशन स्टाइल में प्रियंका एक्सपेरिमेंट करने से बिल्कुल भी घबराती नहीं हैं। (Photo Credit: Instagram/priyankachopra)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बोल्ड अवतार

priyanka21.jpg
प्रियंका चोपड़ा के बोल्ड फोटोशूट में से एक ये भी है जिसमें वो सेक्सी पोज देती हुई दिख रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीर वाकई बेहद अपीलिंग है जिसे देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाएंगे। (Photo Credit: pinterest)
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का बिकिनी अवतार

priyanka26.jpg

प्रियंका चोपड़ा की ये बिकिनी फोटो उनकी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के दौरान की है। मियामी में प्रियंका अपने दोस्तों संग बीच पर मस्ती कर रही थी जहां से उनकी बिकिनी तस्वीरें वायरल हो गई थीं। ब्लू कलर की बिकिनी में प्रियंका बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। (Photo Credit: pinterest)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो