scriptपरिवार के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही हैं सनी लियोनी, ब्लू बिकिनी में शेयर की तस्वीर | sunny-leone-shares-bikini-photos-from-maldives-vacation | Patrika News

परिवार के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही हैं सनी लियोनी, ब्लू बिकिनी में शेयर की तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2021 12:23:17 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इन दिनों सनी लियोनी अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। ऐसे में वह फैमिली के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। अब सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी काफी हॉट फोटो शेयर की है।

sunny_leone.jpg

Sunny Leone

नई दिल्ली। सनी लियोनी का नाम बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। अपनी बोल्ड अदाओं से वह हर किसी को दीवाना बना देती हैं। उनकी खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वह जब भी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो उस पर लाखों लाइक्स आते हैं। अब सनी की ब्लू बिकिनी में तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।
दरअसल, इन दिनों सनी लियोनी अपने परिवार के साथ मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। ऐसे में वह फैमिली के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। अब सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी काफी हॉट फोटो शेयर की है। तस्वीर में सनी ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं। समुद्र के बीचों-बीच खड़ी सनी बेहद हॉट लग रही हैं। दिलकश अंदाज में वह पोज़ दे रही हैं। फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर लगभग छह लाख लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं।
इसके अलावा, सनी ने बिकिनी में अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में वह लाइफ का जश्न मनाते हुए शैंपेन की बोतल खोलते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, “स्वर्ग में आपका स्वागत है!!! कोई रिफ़-रफ़ की अनुमति नहीं है !! मेरे अलावा! पार्टी करने और जीवन का जश्न मनाने का समय।” सनी के इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। इससे पहले सनी ने अपनी मल्टी कलर की ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें उनका लुक काफी शानदार लग रहा था।
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग बहुभाषी फिल्म ‘शीरो’ (Shero) की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म को श्रीजीत विजयन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा, क्रिकेटर श्रीसंत की पहली फिल्म में लीड रोल निभाएंगी। इस फिल्म का नाम ‘पट्टा’ है। फिल्म को राधाकृष्णन डायरेक्ट करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो