Rajnikanth को राजनीति में वापस लाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं फैंस, लगा रहे हैं 'आओ नेता आओ' के नारे

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Jan 2021, 06:01 PM IST
Rajnikanth को राजनीति में वापस लाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं फैंस, लगा रहे हैं 'आओ नेता आओ' के नारे
Supporters Are Demonstrating To Bring Rajinikanth Back Into Politics

  • सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajnikanth ) के राजनीति में ना आने से नाराज़ फैंस
  • सेहत खराब के चलते राजनीति में ना आने का फैसला लिया अभिनेता ने
  • प्रदर्शन करते हुए लोगों ने लगाए आओ नेता आओ के नारे

नई दिल्ली। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajnikanth ) के फैंस उनके लिए प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रदर्शन करने की वजह है अभिनेता को राजनीति में वापस बुलाना। दरअसल, कुछ समय पहले रजनीकांत ने साफ शब्दों में कहा था कि वह राजनीति में वापस नहीं आना चाहते हैं। जिसके बाद अभिनेता के प्रशसंक और समर्थक वेल्लुवर कोट्टम में जमा हो गए। प्रदर्शन करते हुए लोगों ने वा थलैवा वा यानी कि आओ नेता आओ के जोरदार नारे लगाए। यह नही उन्होंने प्रदर्शन करते हुए अभिनेता से फिर से राजनीति में आने की मांग की।

यह भी पढ़ें- Boney Kapoor फिल्म 'लव रंजन' से एक्टिंग में अजमाने जा रहे हैं हाथ, Ranbir के पिता का निभाएंगे किरदार

rajni_2.jpg

रजनीकांत को राजनीति में वापस देखने के लिए कई राज्यों से भी लोग प्रदर्शन करते हुए दिखाई दिए। प्रदर्शनकारियों ने अभिनेता के स्वास्थ्य की शुभकामना की। साथ ही रजनीकांत की फिल्मों के मशहूर गानों को भी प्ले किया। वैसे आपको बता दें रजनीकांत ने कुछ समय पहले यह भी कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी की शुरूआत करेंगे। लेकिन स्वस्थ को मद्देनज़र रखते हुए उन्होंने राजनीति में वापसी करने से मना कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Sonu Sood के लिए फैन ने हाथ में बनवाया टैटू, वीडियो देख अभिनेता ने यूं दिया जवाब

rajni_5.jpg

यही वजह है कि रजनीकांत के फैंस उनसे नाराज़ हैं और प्रदर्शन के दौरान उन्हें अपने फैसले पर फिर से विचार करने के लिए कह रहे हैं। आपको बता दें रजनीकांत फिल्म 'अन्नात्थे' ( Annatthe Film ) की शूटिंग कर रहे थे। सेट से कुछ लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अभिनेता का भी टेस्ट कराया गया था। जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे, लेकिन फिर वह काफी सेल्फ आईसोलेशन में रह रहे थे। वहीं डॉक्टर्स ने भी बताया था कि रजनीकांत ( Rajnikanth Covid-19 test ) में कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं।