Sushant Singh Rajput Case में जल्द सामने आएगी CBI की फाइनल रिपोर्ट, आत्महत्या के अलावा नहीं मिला कोई सबूत!

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 06:25 PM IST
Sushant Singh Rajput Case में जल्द सामने आएगी CBI की फाइनल रिपोर्ट, आत्महत्या के अलावा नहीं मिला कोई सबूत!
Sushant Singh Rajput Death Case

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) को लेकर एक नई खबर सामने आई है। 4 महीने बीत जाने के बाद अब सीबीआई (CBI) ने इस केस की क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है जिसमें मर्डर थ्यौरी को पूरी तरह से नकार दिया गया है।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) को लेकर कई तरह की बाते सामने आ चुकी हैं। इस केस की पड़ताल तीन जांच एजेंसियां कर रही हैं लेकिन अभी तक कोई निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया है। अब ऐसी खबरें हैं कि सीबीआई जल्द ही अपनी फाइनल रिपोर्ट पेश (Sushant case report) करने वाली है। सीबीआई (CBI) ने सुशांत केस की जांच पूरी तरह से करने के बाद अपनी क्लोजर रिपोर्ट तैयार कर ली है और इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। खबरों के मुताबिक, जांच एजेंसी ने मर्डर की थ्यौरी से पूरी तरह से इंकार कर दिया है। सुशांत ने आत्महत्या की थी इसी बात को सीबीआई सामने रखेगी।

'Unfair And Lovely' लेकर आ रहे हैं रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज, गोरेपन को बढ़ावा देने वालों को सोच पर होगा प्रहार

सीबीआई को नहीं मिली गड़बड़ी

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने अपनी जांच पूरी कर ली है और उन्हें इसमें कोई भी गड़बड़ी नहीं मिली है। सुशांत के घर से लेकर घर के स्टाफ के बयानों में सीबीआई को कहीं कोई झोल नजर नहीं आया है। जिसके बाद जांच खत्म करने की स्टेज पर पहुंच चुकी है और केस के फाइनल रिपोर्ट बिहार कोर्ट में पेश की जाएगी।

सुशांत का परिवार रिपोर्ट से नहीं है संतुष्ट

गौरतलब हो कि सीबीआई ने एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट (AIIMS report) को भी सही माना था। एजेंसी ने एम्स की रिपोर्ट पर सहमति जताई थी जिसके बाद से सुशांत का परिवार और उनके चाहनेवाले काफी निराश नजर आए। एम्स के पांच डॉक्टरों के पैनल ने मर्डर और जहर दिए जाने की बात से साफ इंकार किया था। रिपोर्ट में आत्महत्या का दावा किया गया था। जिससे सीबीआई भी संतुष्ट नजर आई। हालांकि सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने इस बात को साफ किया था कि अगर सीबीआई एम्स के नए डाक्टरों की टीम गठित नहीं करती है तो वो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

बेंगलुरू में चल रहे ड्रग केस को लेकर पुलिस ने Vivek Oberoi के घर पर की छापेमारी

रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ दर्ज हुआ था केस

वहीं सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर करवाई गई थी। जिसमें भी जांच एजेंसी को रिया के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। ड्रग केस (drug case) में उनकी गिरफ्तारी की गई थी लेकिन एक महीने बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। अब रिया पूरी तरह से एक्शन मूड में हैं। सुशांत का निधन 14 जून को हुआ था। वो मुंबई के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।