'Unfair Lovely' लेकर आ रहे हैं रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज, गोरेपन को बढ़ावा देने वालों को सोच पर होगा प्रहार

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 05:14 PM IST
'Unfair  Lovely' लेकर आ रहे हैं रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज, गोरेपन को बढ़ावा देने वालों को सोच पर होगा प्रहार
Randeep Hooda and Ileana D'cruz in Unfair and Lovely film

इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम 'Unfair & Lovely' होगा। इस फिल्म में गोरे रंग की सोच रखने वालों पर तंज कसा जाएगा।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’cruz) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की जोड़ी आपको फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' (Unfair & Lovely) में जल्द ही दिखाई देगी। इसकी अनाउंसमेंट सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया की है। जाहिर है फिल्म के नाम से समझ आ रहा है कि पिछले दिनों उठे सांवले रंग के मुद्दे पर इसकी कहानी आधारित होने वाली है। जिसको लेकर फेयर एंड लवली ने अपना नाम भी बदल लिया था। गोरे रंग का विज्ञापन करने वाले स्टार्स को भी सोशल मीडिया (Social media) पर खूब ट्रोल किया गया था। अब इसी सांवले और गोरे रंग को लेकर राइटर बलविंदर सिंह जंजुआ फिल्म लेकर आ रहे हैं।

बेंगलुरू में चल रहे ड्रग केस को लेकर पुलिस ने Vivek Oberoi के घर पर की छापेमारी

इलियाना और रणदीप की इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक सांवली लड़की को समाज में क्या-क्या झेलना पड़ता है। गोरी त्वचा के पीछे लोगों का क्रेज भी फिल्म में देखने को मिलेगा। इलियाना हरियाणा की एक लड़की का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी। फिल्‍म 'अनफेयर एंड लवली' की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी। मजेदार बात ये है कि फिल्म एक कॉमेडी मूवी होगी। रणदीप हुड्डा पहली बार किसी फिल्म में कॉमेडी करते हुए दिखाई देंगे। बलविंदर सिंह जंजुआ ने फिल्म की कहानी लिखी है और अब वो निर्देशन की शुरुआत भी करने जा रहे हैं। वो 'सांड की आंख' और 'मुबारकां' जैसी फिल्‍में भी लिख चुके हैं। फिल्म का म्यूजिक कमाल का होने वाला है क्योंकि इसके अंदर इरशाद कामिल के लिखे हुए गाने सुनने को मिलेंगे।

वहीं सोनी पिक्चर्स का फिल्म को लेकर कहना है कि हम हमेशा से ही अलग कहानियां दर्शकों को दिखाने में विश्वास रखते हैं। इसके अलावा उसका समाज पर क्या असर पड़ता है इसका भी पूरा ध्यान रखा जाता रहा है। अनफेयर एंड लवली एक ऐसे मुद्दे पर बन रही फिल्म है जिसका असर दर्शकों के मन पर लंबे समय तक रहेगा। वहीं रणदीप हुड्डा ने भी अपने ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया है।

क्या Rashami Desai ज्वॉइन करने वाली हैं पॉलिटिक्स? तहसीन पूनावाला ने गिनाई नेता बनने की ये खूबियां

पहली बार कॉमेडी जॉनर की फिल्म करने पर रणदीप ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ये मौका मिला है। अब दर्शकों को अपना ह्यूमर भी दिखा पाऊंगा। फिल्म की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने कहा है कि वो लवली का किरदार निभाने वाली हैं। जो उनके लिए बहुत अलग है और फिल्म की कहानी दर्शकों को हंसाने वाली होगी।