क्या Rashami Desai ज्वॉइन करने वाली हैं पॉलिटिक्स? तहसीन पूनावाला ने गिनाई नेता बनने की ये खूबियां

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 12:06 AM IST
क्या Rashami Desai ज्वॉइन करने वाली हैं पॉलिटिक्स? तहसीन पूनावाला ने गिनाई नेता बनने की ये खूबियां
Tehseen Poonawalla on Rashami Desai

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) को लेकर बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे नेता और सोशल एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) बड़ी बात कही है। उन्होंने रश्मि का राजनीति में आने को लेकर जिक्र किया है।

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) आजकल अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि इन दिनों आग लगाने में लगी हुई हैं। फैंस उनकी हर एक तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद से रश्मि ने जो मेकओवर किया है उससे उनका लुक और स्टाइल बिल्कुल बदल चुका है। वहीं उनकी पॉपुलैरिटी में भी बढ़ोत्तरी हुई है। अब हाल ही में रश्मि के पॉलिटिक्स (Politics) में नजर आने के चांसेस दिख रहे हैं। ऐसा रश्मि ने नहीं बल्कि बिग बॉस 13 में नजर आने वाले नेता और सोशल एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) का कहना है।

Tanishq के ऐड को लव जिहाद बताने वालों को स्वरा भास्कर और सोनी राजदन का करारा जवाब, कहा- कुछ लोग देश को नहीं बनाते

दरअसल, हाल ही में तहसीन ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में रश्मि देसाई को लेकर बड़ी बात बोल दी है। तहसीन बिग बॉस 13 में नजर आए थे और उनकी रश्मि के साथ अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी थी। वो शो में बेहद कम समय के लिए रहे थे लेकिन लगता है कि रश्मि पर उनकी पैनी नजर थी। तहसीन मानते हैं कि रश्मि में राजनीति में आने और एक नेता बनने के सभी गुण मौजूद हैं। तहसीन ने कहा कि मुझे लगता है कि रश्मि देसाई बेहतरीन नेता बन सकती हैं। उनके पास सभी गुण हैं। वो बहुत संवेदनशील हैं, बढ़िया तरीके से स्टैंड लेती हैं, उसके लिए लड़ती हैं। गलत के खिलाफ आवाज उठाती हैं। उनका स्वभाव काफी दयालु वाला है।

तहसीन ने तो रश्मि को एक बढ़िया नेता बता दिया है लेकिन एक्ट्रेस का अभी तक इसपर कोई जवाब नहीं आया है। हालांकि रश्मि शो में आखिरी तक गई थीं। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर बहुत अच्छा खेला था इसमें कोई शक नहीं है। रश्मि ने अपने गेम और इमोशनल साइड से दर्शकों का खूब प्यार लूटा था। लोगों के दिलों में जगह बनाने में वो कामयाब रही थीं वहीं इस बार का बिग बॉस तहसीन नहीं देख रहे हैं। उन्होंने शो में जाने को लेकर भी दिलचस्पी नहीं दिखाई।