scriptTanishq के ऐड को लव जिहाद बताने वालों को स्वरा भास्कर और सोनी राजदन का करारा जवाब, कहा- कुछ लोग देश को नहीं बनाते | tanishq ad down decision swara bhaskar soni razdan react slam trollers | Patrika News

Tanishq के ऐड को लव जिहाद बताने वालों को स्वरा भास्कर और सोनी राजदन का करारा जवाब, कहा- कुछ लोग देश को नहीं बनाते

Published: Oct 14, 2020 10:13:59 pm

Submitted by:

Neha Gupta

तनिष्क (Tanishq) के ऐड हटाए जाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और सोनी राजदान ने नाराजगी जताई है। उन्होंने विज्ञापन को लव जिहाद बताने वालों पर तंज कसा है।

Swara Bhaskar and Soni Razdan on Tanishq Ad down decision

Swara Bhaskar and Soni Razdan on Tanishq Ad down decision

नई दिल्ली | जूलरी ब्रैंड तनिष्‍क (Tanishq) इन दिनों एक ऐड को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। हिंदू लड़की को मुस्लिम परिवार की बहू दिखाने पर समाज में बैठे ठेकेदारों की भावनाएं आहत हुई तो तनिष्क को अपना ऐड (Tanishq Ad) हटाना पड़ गया। तनिष्क ने ऐड हटाने के बाद एक बयान भी जारी किया था। जिसपर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों का तनिष्क का ये फैसला अच्छा नहीं लगा तो वहीं बहुत लोग कंपनी के ऐड को लव जिहाद (Love Jihad) बताकर इसके हटने पर खुशी जता रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने विचार रखने में पीछे नहीं हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), सोनी राजदान (Soni Razdan) ने तनिष्क का समर्थन करते हुए बड़ी बात बोली है। वहीं कंगना रनौत ने इस विज्ञापन का विरोध किया।

Sunny Leone ने बेटी निशा के जन्मदिन पर दुनिया को दिया बड़ा संदेश, बताया भगवान का तोहफा

तनिष्क ने इंटरफेथ शादी वाले ऐड को हटाने के बाद बयान जारी करते हुए कहा था कि हम अपने कर्मचारियों, पार्टनर्स और स्‍टोर स्‍टाफ की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए विज्ञापन को वापस ले रहे हैं। स्वरा भास्कर को तनिष्क की यही बात पसंद नहीं आई। उन्होंने कंपनी के ऐड का समर्थन तो किया लेकिन तनिष्क के फैसले पर अपनी नाराजगी भी जताई। स्वरा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट (Swara Bhaskar tweet) करते हुए लिखा- ‘दुखद, स्‍पाइन और दृढ़विश्‍वास की कमी। बहुत सी महिलाओं (और पुरुषों) को हर रोज मारने की धमकी मिलती है। वो इस पर स्‍टैंड लेते हैं। दुर्भाग्‍यवश, एक बड़ा कॉर्पोरेट समूह कुछ दिनों की ट्रोलिंग के कारण साहस नहीं जुटा पाया। स्वरा के इस ट्वीट पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/tanishq?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने तनिष्क के ऐड को लव जिहाद बोलने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- ‘डियर तनिष्‍क, अपने सलाहकार बदलिए। कुछ ट्रोलर्स देश के रखवालें नहीं हैं। सादर।

वहीं कंगना रनौत ने तनिष्क के ऐड का बहिष्कार किया था। उन्होंने इस विज्ञापन का लव जिहाद का नाम दिया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तनिष्क के ऐड का ये बोलकर बहिष्कार किया था कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया गया है। बता दें कि तनिष्क ने ऐड में एक हिंदू लड़की को मुस्लिम परिवार की बहू दिखाया था। जहां उसकी गोदभराई होती है और उसे लड़की की सास हिंदू रीति-रिवाज से करती हैं।

https://twitter.com/TanishqJewelry?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो