Sushant Singh Rajput की फिल्म 'केदारनाथ' को दोबारा रिलीज करने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, जानें वजह

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Oct 2020, 07:25 AM IST
Sushant Singh Rajput की फिल्म 'केदारनाथ' को दोबारा रिलीज करने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, जानें वजह
Sushant Singh Rajput Kedarnath

  • 15 अक्टूबर से दोबारा सिनेमाघर खुल रहे हैं। ऐसे में कई फिल्मों को रि-रिलीज किया जा रहा है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' फिल्म भी शामिल है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत चार महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। सीबीआई उनकी मौत की जांच में जुटी हुई है। वहीं, फैंस अभी तक सुशांत को भुला नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई पोस्ट फैंस शेयर करते रहते हैं। ऐसे में लोगों की फीलिंग्स को ध्यान में रखते हुए सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' के मेकर्स ने इस फिल्म को दोबारा थियेटर में रिलीज करने का फैसला लिया है।

Salman Khan की फिल्म 'राधे' की शूटिंग हुई खत्म, एक्टर ने वीडियो के जरिए दी जानकारी

दरअसल, 15 अक्टूबर से दोबारा सिनेमाघर खुल रहे हैं। ऐसे में कई फिल्मों को रि-रिलीज किया जा रहा है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' फिल्म भी शामिल है। बुधवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिए उन फिल्मों की लिस्ट को शेयर किया है, जो दोबारा रिलीज की जाएंगी। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्योंकि इस हफ्ते से सिनेमाघर के दरवाजे एक बार फिर से खुलने वाले हैं। ऐसे में इस हफ्ते दोबारा रिलीज होने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है।' इस लिस्ट में 'केदारनाथ' फिल्म भी शामिल है।

Sushant की मौत पर राजनीति का खेल? शेखर सुमन ने कहा- शर्म की बात है ये मुद्दा बिहार चुनाव में इस्तेमाल होने जा रहा है

लोगों का फूटा गुस्सा

ऐसे में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस फैसले पर भड़क उठे। उनका मानना है कि सुशांत को इस फिल्म से कोई फायदा नहीं होने वाला है। निर्माता इस फिल्म को दोबारा रिलीज करके पैसा कमाने चाहते हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये लालची निर्माता एसएसआर के नाम पर और पैसा कमाना चाहते हैं। अच्छा जरिया है ये मुनाफा कमाने का, लेकिन दर्शक अब इतने भी पागल नहीं है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब सुशांत जिंदा थे, तब ये उनकी फिल्म केदारनाथ को स्क्रीन्स ही नहीं दे रहे थे और अब इसे दोबारा रिलीज किए जाने का कोई तुक नहीं बनता? क्या इससे सुशांत को कोई फायदा होगा? सुसाइड हो या मर्डर, लेकिन बॉलीवुड ने उनके साथ बुरा ही किया है।'

वहीं अन्य यूजर का कहना है कि 'सिनेमाहॉल जाइए ही मत। केदारनाथ को देखने भी मत जाइए। क्योंकि सुशांत को इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। उसके खूनियों को ही इससे फायदा मिलेगा।'

kedarnath.jpg
Sara Ali Khan
Show More