Sushant Singh Rajput ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को किया था डिलीट, लिखा था- 'Not Here Right Now'

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 17 Jun 2020, 04:18 PM IST
Sushant Singh Rajput ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को किया था डिलीट, लिखा था- 'Not Here Right Now'
sushant singh rajput instagram post deleted

  • सुशांत (RIP Sushant Singh Rajput) पिछले 6 महीने से डिपरेशन में चल रहे थे.
  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की आत्महत्या के बाद उनसे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की अचानक हुई मौत से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। लोग विश्वास करने को तैयार नही हो रहे थे कि उनका चहेता एक्टर इस तरह से उनसे काफी दूर चला गया है। सुशांत सिंह (Sushant singh Rajput death cause)फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा सफल एक्टर था जिसकी पहली ही फिल्म "काय पो छे!"ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था पहली फिल्म से मिली अपार सफलता के बाद से ही उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हाथ लगे थे लेकिन बॉलीवुड के अंदर हो रही रणनीति के चक्रव्यू को यह एक्टर समझ नही पाया, और उसमें वो इस तरह से फंस गया कि उसके हाथ आए सभी प्रोजेक्ट उनसे छीन लिए गए। यहां तक कि इस एक्टर (Sushant Singh Rajput film)की प्रतिभा को देख यदि कोई निर्माता-निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेना भी चाहता, तो बॉलीवुड के अंदर बैठे बड़े लोग ऐसा इशारा कर देते थे कि उनके हाथ में आई फिल्म भी उनसे दूर चली जाती थी

बॉलीवुड के अंदर हो रही रणनीति को देख यह एक्टर (Sushant Singh Rajput suicide Reason) डिप्रेशन का शिकार हो गया। एक सफल चमकते सितारे के अंदर हो रही हलचल को शायद कोई समझ नही पाया और 14 जून को उसने बांद्रा वाले घर में फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में कई तरह के सवाल खड़े हो गए।

उनकी मौत के सभी पहलूओं को बारीकी से जानने के लिए जब उनके (Sushant Singh instagram post) इंस्टाग्राम पोस्ट के खंगाला गया तो कुछ हैरान कर देने वाली बाते सामने आई। उनका सोशल मीडिया अकाउंट काफी रोचक और यूनिक था। उसमें साइंस की बातें लिखी होती थीं। लेकिन इसी बीच सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के सारे पोस्ट को डिलिट कर दिया था।

जब सुशांत ने लिखा- 'नॉट हियर राइट नाउ'

जानकारी के मुताबिक, सुशांत (Sushant Singh Rajput delete post)ने अपने सारे इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए थे। इसके बाद उन्होंने अपने बायो को बदलते हुए अंग्रेजी में 'नॉट हियर राइट नाउ' लिखा। जिसका हिंदी तरज़ुमा 'अभी यहां नहीं' होता है। ऐसा सुशांत ने तब किया था, जब उनकी फ़िल्म सोनचिरिया रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को उनकी उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली थी। हालांकि, इसके कुछ दिनों बाद सुशांत ने वापस सोशल मीडिया के दुनिया में कदम रखा। 27 मार्च, 2019 से वापस सक्रिय हो गए।

आखिरी पोस्ट में क्या लिखा

सुशांत ने आखिरी बार पोस्ट 3 जून किया था, जिसमें उन्होंने अपनी मां को याद किया था। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput share post) अपनी मां के काफी करीब थे मां के चले जाने के बाद से वो अक्सर अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए अपने दर्द को बंया करते थे। एक्टर के आखिरी पोस्ट में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। उन्होंनें मां की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ' 'आंखों के आंसुओं से अतीत धुंधला रहा है और गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने मुस्कुरा रहे हैं। वहीं, एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही।'

दिल बेचारा होगी आखिरी फ़िल्म

सुशांत सिंह राजपूत की अब आखिरी फ़िल्म फ़िल्म दिल बेचरा को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ किया जा सकता है लेकिन अब फैंस अपने चहेते एक्टर को बड़े पर्दे पर देखने की मांग कर रहे है।