scriptSushmita Sen ने शादी के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के सामने बताया कब रचाएंगी विवाह? | sushmita sen boyfriend rohman shawl instagram live answer on marriage | Patrika News

Sushmita Sen ने शादी के सवाल पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के सामने बताया कब रचाएंगी विवाह?

Published: Oct 15, 2020 10:16:59 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर जवाब दिया। उनसे एक फैन ने सवाल किया कि वो शादी कब करने वाली हैं जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया।

Sushmita Sen answer on Marriage question

Sushmita Sen answer on Marriage question

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और अपनी बेटियों के साथ अक्सर फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं। सुष्मिता के फैंस उनकी और रोहमन की जोड़ी को खूब पसंद करते रहते हैं। ऐसे में वो ये भी जानना चाहते हैं कि दोनों शादी कब करेंगे। हाल ही में जब सुष्मिता ने इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) किया तो एक फैन ने उनसे पूछ ही लिया कि वो शादी कब करेंगी। खास बात ये है कि इस लाइव में रोहमन भी मौजूद थे। सुष्मिता ने भी फैन को निराश नहीं किया उन्होंने भी इसका जवाब दिया।

रीना रॉय का नाम लेकर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, कपिल शर्मा शो में खोले कई राज

फैन ने पूछा शादी का सवाल

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ कई इन्पिरेशनल बातें भी साझा करती हैं। फैंस उनकी इसी अदा पर फिदा हैं और उनकी हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में सुष्मिता ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ इंस्टा लाइव किया और फैंस से बातचीत की। इस दौरान एक फैन ने सुष्मिता से पूछा कि वो शादी (Sushmita Marriage) कब करेंगी?

सुष्मिता ने फैन को बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने पहले रोहमन को देखा और कहा कि तुम बता दो। इसके बाद रोहमन ने सही जवाब ना देते हुए कहा कि बताते हैं पूछकर। उनकी बात सुनकर सुष्मिता हंस पड़ती हैं और कहती हैं कि हम पड़ोसी से पूछकर बताएंगे। तो इस तरह से सुष्मिता ने फैन के सवाल का रिप्लाई भी कर दिया और सही जवाब भी नहीं दिया। वैसे ये बात तो हर कोई जानना चाहता है कि सुष्मिता सेन शादी कब करने वाली हैं?

भारत की पहली ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर Bhanu Athaiya का 91 की उम्र में निधन

खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बहराल सुष्मिता अपने लाइव सेशन में हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत दिखाई दीं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड रोहमन भी बहुत हैंडसम नजर आ रहे थे। बता दें कि रोहमन की फैन फॉलोइंग भी बढ़िया है। लड़कियां उनके स्टाइल की दीवानी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो