रीना रॉय का नाम लेकर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, कपिल शर्मा शो में खोले कई राज

By: Neha Gupta
| Published: 15 Oct 2020, 09:11 PM IST
रीना रॉय का नाम लेकर पहली बार बोले Shatrughan Sinha, कपिल शर्मा शो में खोले कई राज
Shatrughan Sinha in The Kapil Sharma Show

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के मंच पर हाल ही में सीनियर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) जहां उन्होंने कई सारे राज खोले। अपनी बातों में उन्होंने रीना रॉय का भी जिक्र किया।

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) दर्शकों को लंबे समय बाद फिर से हंसा रहा है। शो में नए मेहमान आ रहे हैं और खूब ठहाके लग रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे सीनियर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनके बेटे लव सिन्हा (Luv Sinha)। कपिल ने दोनों के साथ खूब मस्ती की और शत्रुघ्न सिन्हा भी मजाकिया मूड में दिखाई दिए। उन्होंने सेट पर एक ऐसा नाम ले लिया जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया। रीना रॉय का नाम सुनने के बाद माहौल बिल्कुल शांत हो गया। वहीं शत्रुघ्न ने अपनी जिंदगी के कुछ राज से भी पर्दा उठाया। कपिल शर्मा शो का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

भारत की पहली ऑस्कर विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर Bhanu Athaiya का 91 की उम्र में निधन

शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शत्रुघ्न सिन्हा की दमदार एंट्री पर उनका स्वागत किया और फिर ढेर सारी हंसी-ठिठोली करते नजर आए। कपिल ने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक सवाल कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन लेडी शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें कौन लगती है जिसकी याददाश्त बड़ी अच्छी हो। शत्रुघ्न ने जवाब में पहला नाम मुमताज का लिया और उसके बाद रीना र..र..र करते रहे जिसका अर्थ रीना रॉय (Reena Roy) था। इसपर उन्होंने कपिल से पूछा भी कि अगर आप वही समझ रहे हैं जो मैं कहना चाहता हूं तो आप बहुत शरारती हैं। इसके बाद सभी हंसने लगते हैं। गौरतलब हो कि एक जमाने में शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का अफेयर चर्चाओं में हुआ करता था। दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने थे हालांकि बाद में वो अलग हो गए थे।

बलात्कार और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध पर Kangana Ranaut ने लड़कियों को दी खास सलाह, कहा- मार-मार के चमड़ी निकाल दो

शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके अलावा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) के साथ का एक किस्सा भी साझा किया। कपिल ने पूछा कि क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप रोमांटिक सीन शूट कर रहे हो और पूनम जी लंच लेकर सेट पर पहुंच गई हों। तो उन्होंने बताया कि एक बार पूनम ने उनसे पूछा था किसी फ्लैट को लेकर लोग बोलते रहते हैं कि इसमें आप आते थे। लेकिन जब भी मैं बच्चों को लेकर निकली तो इसमें अंधेरा रहता था। ऐसा क्यों? जिसपर शत्रुघ्न ने जवाब दिया था कि मैं कोई किताब पढ़ने थोड़ी जाता था वहां। इस बार के वीकेंड का वार में कपिल शर्मा के साथ शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा एपिसोड दिखाया जाएगा।