scriptबलात्कार और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध पर Kangana Ranaut ने लड़कियों को दी खास सलाह, कहा- मार-मार के चमड़ी निकाल दो | kangana ranaut tweet on women safety shared video girl beat boy after | Patrika News

बलात्कार और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध पर Kangana Ranaut ने लड़कियों को दी खास सलाह, कहा- मार-मार के चमड़ी निकाल दो

Published: Oct 15, 2020 07:50:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ने हाल ही में महिलाओं के लिए एक प्रेरणादायक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लड़कियों से ना डरने की अपील की है। वहीं अच्छे से सबक सिखाने को कहा है।

Kangana Ranaut tweet on women safety

Kangana Ranaut tweet on women safety

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर वो कई बड़े राज सामने रख चुकी हैं। वहीं कंगना सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर भी बढ़-चढ़कर बोलती हैं। अब हाल ही में कंगना ने लड़कियों के लिए एक बड़ा संदेश दिया है। देश में लगातार बढ़ रहे अपराध के खिलाफ कंगना ने आवाज उठाई है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए महिलाओं को एक उदाहरण दिया है। साथ ही कंगना ने साफतौर पर कहा है कि लड़कियों को डरना नहीं चाहिए। एक्ट्रेस का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

Sushant Singh Rajput Case में जल्द सामने आएगी CBI की फाइनल रिपोर्ट, आत्महत्या के अलावा नहीं मिला कोई सबूत!

लड़कियों को ना डरने की दी सलाह

कंगना रनौत ने जब से सोशल मीडिया (Social Media) खुद ज्वॉइन किया है वो काफी एक्टिव रहती हैं। अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय देती हैं। अब कंगना ने महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध पर चिंता जताते हुए एक सलाह दी है। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट (Kangana Ranaut tweet) करते हुए लिखा- मुझे पता नहीं हुआ क्या मगर रोज-रोज बलात्कार, मर्डर, लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूं कि मैं चाहती हूं की हर लड़की ये देखे, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानो की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकल दो। बहुत बढ़िया। कंगना ने जो वीडियो साझा किया है उसमें एक लड़की बुरी तरह से लड़के को पीटते हुए नजर आ रही है।

 

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1316327957795725312?ref_src=twsrc%5Etfw
कंगना के ट्वीट की हो रही है तारीफ

कंगना का ये ट्वीट कई लड़कियों को प्रेरणा और हिम्मत दे रहा है। अभिनेत्री के ट्वीट को खूब पसंद किया जा रहा है। कंगना अक्सर ही समाज के मुद्दों और बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई तरह की बातें सामने रखती रहती हैं। जिसके कारण वो कई बार निशाने पर भी आ चुकी हैं। शिवसेना से उनका पंगा किसी से छिपा नहीं है जिसके कारण उनका ऑफिस भी तोड़ दिया गया था। कंगना के ऑफिस को अवैध बताकर बीएमसी ने बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था। कंगना ने इसके खिलाफ कोर्ट में केस भी किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो