script‘अगर आप डरे हैं तो…’, Swara Bhasker ने लोगों को समझाया आजादी का असली मतलब, तो यूजर बोले – ‘बकवास बंद कर’ | Swara Bhaskar Got Trolled For Telling Real Meaning Of Freedom | Patrika News

‘अगर आप डरे हैं तो…’, Swara Bhasker ने लोगों को समझाया आजादी का असली मतलब, तो यूजर बोले – ‘बकवास बंद कर’

Published: Aug 17, 2022 01:40:57 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आजादी के खास मौके पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक वीडियो शेयर कर आजादी का सही मतलब समझाने की कोशिश की, लेकिन उनके इस वीडियो पर जो कमेंट्स आए उसके बाद ऐसा लगता है कि लोगों को उनकी बातें कुछ खास पसंद नहीं आई।

Swara Bhasker ने लोगों को समझाया आजादी का असली मतलब

Swara Bhasker ने लोगों को समझाया आजादी का असली मतलब

बॉलीवुड फिल्मों में को-एक्ट्रेस के तौर पर और अपनी बातों को सबके सामने रखने वाली एक्ट्रेस स्वारा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर ही अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया और खबरों में छाई रहती हैं। वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। इसके अलावा लोग उनको जमकर ट्रोल भी करते हैं, जिससे एक्ट्रेस को कोई खास फर्क नहीं पड़ता। हाल में आजादी के खास मौके पर यानी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर स्वरा ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसको लेकर वो आजादी दिवस के दो दिन बाद भी ट्रोल हो रही हैं।
असल में एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें स्वारा लोगों को अपनी आजादी के असल मतलब के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। उन्हीं के इस वीडियो पर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स उनके इस वीडियो को लेकर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘मेरे लिए आजादी का मतलब है रोजमर्रा की जिंदगी कैसे जीनी है’।

एक्ट्रेस वीडियो में आगे कहती हैं कि ‘उसकी भी आजादी होनी चाहिए। क्या खाना है, क्या पहनना है, कैसे रहना है, किसको प्यार करना है, किसको डेट करना है और किससे शादी करनी है। इसकी आजादी होनी चाहिए। स्वरा ने वीडियो में आगे कहा, सच्ची आजादी तब मिल सकती है जब आप बेबाक हों अगर आप अंदर से डरे हुए हैं तो आप कभी आजाद नहीं रह सकते’।

यह भी पढ़ें

Kangana Ranaut ने प्रधानमंत्री Narendra Modi को बताया अवतार, बोलीं – ‘मैंने अपनी जिंदगी में…’

swara_bhaskar_inner.jpg

स्वारा भास्कर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लोग उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो पर लोग कमेंट्स कर उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘बकवास बंद कर…’। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आजादी का मतलब है… कुछ बेशर्म… खुद को एक्टर-एक्ट्रेस कहने वाले’।

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा ‘जो भी बोला सब कॉपी किया हुआ है’। वहीं अगर स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी फिल्म ‘जहां चार यार’ इसी साल 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ मेहर विज, पूजा चोपड़ा और शिखा तलसानिया भी मुख्य भूकिमा में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कमल पांडे ने किया है।

यह भी पढ़ें

‘मैं उतना प्रोटेक्टिव…’, Aamir Khan की फिल्म का हाल देख ‘Boycott Brahmastra’ से घबराए Karan Johar; ऐसे सामने आया डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो