scriptस्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, बी टाउन से लेकर पॉलीटिकल जगत की कई बड़ी हस्तियां हुईं शामिल | Patrika News
बॉलीवुड

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, बी टाउन से लेकर पॉलीटिकल जगत की कई बड़ी हस्तियां हुईं शामिल

9 Photos
1 year ago
1/9

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अदाकारा ने अचानक कोर्ट मैरिज का खुलासा कर हर किसी को चौका दिया था और अब उन्होंने दोबारा हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है।

2/9

स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रिति रिवाज के साथ शादी की हर रस्म निभाई। इसके बाद हुई रिसेप्शन पार्टी (Swara Bhasker reception) का आयोजन किया गया, जिसमें बड़े बड़े सेलेह्स ने शिरकत की। फोटोज में स्वरा भास्कर पिंक लहंगे में नजर आईं, जिसमें उनका लुक देखने लायक रहा। वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

3/9

इस रिसेप्शन पार्टी में राजनीतिक से लेकर फिल्मी हस्तियां तक पहुंची थीं। रा भास्कर और फहाद अहमद की इस पार्टी में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी, शशि थरूर से लेकर जया बच्चन समेत तमाम हस्तियां पहुंचीं। रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं।

4/9

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में राहुल गांधी पहुंचे थे। राहुल गांधी पूरी सिक्योरिटी के साथ इवेंट में पहुंचते थे और स्टेज पर जाते हैं। इसके बाद राहुल कपल के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं और फिर सभी से बातचीत की।

5/9

इस पार्टी में केजरीवाल ने भी शिरकत की थी। रिसेप्शन में वो ट्राउजर के साथ अपनी सिग्नेचर चेक्ड शर्ट में शामिल हुए थे।

6/9

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुके लेकर एंट्री मारी। शशि थरूर ने इस मौके पर गोल्डन येलो सिल्क कुर्ता पहना था

7/9

स्वरा के वेडिंग रिसेप्शन में वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन भी शामिल हुईं। स्वरा के रिसेप्शन के लिए जया बच्चन ने पीले और सफेद रंग का सूट पहना था।

8/9

इससे पहले स्वरा और फहद ने कव्वाली पार्टी (Qawwali Party) का आयोजन भी किया था जिसमें अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) समेत कई राजनीतिक दिग्गज शामिल हुए थे।

9/9

रिसेप्शन में सांसद सुप्रिया सुले भी शामिल हुईं। सांसद ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दोनों के लिए बधाई पोस्ट लिखी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.