scriptट्रोल होने के बावजूद Swara Bhasker ने पहली बार बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरें की शेयर | Swara Bhasker News actress share photos of celebration of bakrid with daughter for the first time | Patrika News
बॉलीवुड

ट्रोल होने के बावजूद Swara Bhasker ने पहली बार बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरें की शेयर

Swara Bhasker News: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बेटी राबिया के साथ पहली बार बकरीद मनाई। एक्ट्रेस ने इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबईJun 18, 2024 / 08:32 am

Riya Chaube

swara bhasker bakr eid celebration
Swara Bhasker News: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने एक ट्वीट के कारण काफी ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने बकरीद के मौके पर शाकाहारी लोगों पर एक ट्वीट किया था। वहीं, अब स्वरा ने अपनी बेटी के साथ पहली बार बकरीद मनाई है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए डालते हैं नजर इन तस्वीरों पर।

स्वरा ने बेटी के साथ मनाई पहली बकरीद

स्वरा भास्कर ने पहली बार अपनी बेटी के साथ बकरीद का त्योहार मनाया है। इस खास मौके पर, एक्ट्रेस ने बेटी राबिया के पहले सेलिब्रेशन की प्यार भरी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हालांकि, स्वरा ने अपनी बेटी का चेहरा अभी भी नहीं दिखाया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह राबू की पहली बकरीद थी। भले ही फहाद और मैं एक ही शहर में नहीं थे, लेकिन मेरे माता-पिता और दोस्तों ने राबू के लिए इस पहली ईद को खुशियों से भर दिया और जश्न को खास बना दिया। मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मेरे बच्चे के पास ऐसे लोग हैं जो जानते हैं कि त्योहार खुशी और प्यार बांटने के लिए होते हैं। दिल और पेट भरा हुआ है! सौभाग्यपूर्ण!”

एक ट्वीट के कारण स्वरा भास्कर हुई ट्रोल

इससे पहले दिन में, स्वरा ने शाकाहारी होने पर गर्व जताने के लिए एक फूड ब्लॉगर की आलोचना की थी। स्वरा ने ट्वीट में लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो… मैं शाकाहारियों के इस अहंकारी आत्म-धार्मिकपन को नहीं समझती। आपका पूरा आहार बछड़े को उसकी मां के दूध से वंचित करने, गायों को जबरन गर्भवती करने, फिर उन्हें उनके बच्चों से अलग करने और उनका दूध निकालने से बना है। क्या आप उनके बच्चों से दूध नहीं चुरा रहे हैं? क्या आप जड़ वाली सब्जियां खाते हैं? इससे पूरा पौधा नष्ट हो जाता है, कृपया आराम करें क्योंकि यह बकरीद है।” 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ट्रोल होने के बावजूद Swara Bhasker ने पहली बार बेटी के साथ मनाई बकरीद, तस्वीरें की शेयर

ट्रेंडिंग वीडियो