scriptकपिल शर्मा की भूरी का हॉट रूप नहीं देखा होगा आपने, बिकनी में ढा रहीं हैं कहर | the kapil sharma show actress sumona chakravarti in bikni | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा की भूरी का हॉट रूप नहीं देखा होगा आपने, बिकनी में ढा रहीं हैं कहर

इंस्टाग्राम पर सुमोना ने अपलोड की अपनी बिकनी वाली फोटो’
इससे पहले साड़ी में ढा चुकी हैं कहर

Sep 23, 2019 / 03:44 pm

Sunita Adhikari

sumona.jpeg
ऩई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा’ शो में भूरी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी काफी फैन फोलोइंग भी है। और हो भी क्यों न, कपिल के शो में उनके भूरी के किरदार को काफी पसंद किया जाता है। इसीलिए सुमोना अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अपलोड करती रहती हैं।
View this post on Instagram

Hello Sunday ⭐️💛🌼🌻

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

अभी हाल ही में सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज शेयर की है। सुमोना चक्रवर्ती इन दिनों थाइलैंड में छुट्टियां बिता रही हैं। अपने वैकेशन से सुमोना ने एक तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में दिख रहा है कि बीच किनारे बैठीं सुमोना बिकिनी में अपने टैटू फ्लॉन्ट कर रही हैं। सुमोना की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुमोना ने कैप्शन दिया- हैलो संडे।
View this post on Instagram

Ek ladki भीगी भागी si 💜

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

बिकनी से पहले सुमोना ने साड़ी पहन बारिश में भीगते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को भी लाइक्स मिले हैं, इसमें सुमोना काफी सुंदर लग रही हैं। आपको बता दें कि सुमोना कपिल शर्मा शो की बेहद अहम और पुरानी मेंबर हैं। कपिल के शो में पहले कपिल की पत्नी का रोल प्ले करती थीं और अब वो कपिल की प्रेमिका का रोल निभा रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा की भूरी का हॉट रूप नहीं देखा होगा आपने, बिकनी में ढा रहीं हैं कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो