scriptबिना मेकअप के बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां को पहचान पाना होगा काफी मुश्किल | These Five Bollywood Actresses Looks Wired Without Makeup | Patrika News

बिना मेकअप के बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां को पहचान पाना होगा काफी मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2021 05:46:36 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हमेशा ही अपने स्टाइल और लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारें में बताएंगे। जिन्हें मेकअप के पहचान पाना काफी मुश्किल हो जाता है।

These Five Bollywood Actresses Looks Wired Without Makeup

These Five Bollywood Actresses Looks Wired Without Makeup

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्रियां जब भी पर्दे पर आती हैं। उनकी खूबसूरती दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि उनकी खूबसूरती के पीछे मेकअप का बहुत बड़ा हाथ होता है। वहीं जब बिना मेकअप की कोई एक्ट्रेस दिखाई देती है। तो लोग हैरानी जताते हुए नज़र आते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच अभिनेत्रियों की के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्हें मेकअप के बिना देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

sonam.jpg

सोनम कपूर

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर अक्सर ट्रोल होती हुई नज़र आती है। कभी वो अपने विवादित बयानों के चलते लोगों का ध्यान खींचती हैं। तो कभी बिना मेकअप की तस्वीरें पोस्ट कर। अक्सर देखा गया है कि जब भी सोनम बिना मेकअप की तस्वीर पोस्ट करती हैं। उन्होंने जमकर लोगों के तानें सुनने को मिलते हैं।

tabbu_2.jpg

तब्बू

हिंदी सिनेमा जगत में तब्बू अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती हैं। अक्सर तब्बू को उनकी बिना मेकअप की तस्वीर पर ट्रोल होते हुए देखा गया। आज तब्बू 50 साल की हो गई हैं और इंडस्ट्री में बनी हुईं हैं।

यह भी पढ़ें

जब शादीशुदा नागार्जुन पर आया था तब्बू का दिल, 10 साल बाद टूट गया था रिश्ता

kajol.jpg

काजोल

काजोल की खूबसूरती आम से लेकर खास तक को उनकी ओर आकर्षित करता है। लेकिन काजोल की जब बिना मेकअप की तस्वीरें सामने आईं तो लोगों के होश उड़ गए।

 

यह भी पढ़ें

फैन ने काजोल से पूछा- ‘अजय देवगन ना मिलते तो शाहरुख से शादी कर लेतीं? एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

 

priya.jpg

प्रियंका चोपड़ा

आज प्रियंका चोपड़ा इंटरनेशल एक्ट्रेस बन गई हैं। लेकिन एक वक्त था जब प्रियंका को अपने काले रंग की वजह से खूब अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। बिना मेकअप की तस्वीरों में प्रियंका को पहचान पाना बेहद ही मुश्किल सा हो जाता है।

shilpa.jpg

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की पुरानी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं। जिसमें पहले की और अब की शिल्पा में जमीन आसमान का फर्क देखने को मिलता है। खबरों की मानें तो शिल्पा ने कुछ सर्जरी भी कराई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो