अजय देवगन ने फिल्म 'देवी' का पोस्टर शेयर ने कर जताई खुशी, कहा- गर्व है मुझे काजोल पर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 21 Feb 2020, 11:00 AM IST
अजय देवगन ने फिल्म 'देवी' का पोस्टर शेयर ने कर जताई खुशी, कहा- गर्व है मुझे काजोल पर
Ajay devgan share 'Devi' poster

  • अजय देवगन ( Ajay Devgan ) ने किया काजोल ( Kajol ) की फिल्म 'देवी' ( Devi ) का पोस्टर शेयर
  • महिलाओं की जिंदगी पर आधारित है फिल्म

नई दिल्ली। बॉलीवु अभिनेत्री काजोल ( Kajol ) की फिल्म 'देवी' ( Devi ) जल्द आने वाली है। पति अजय देवगन ( Ajay Devgan ) ने भी उनकी फिल्म को लेकर अपनी खुशी जताई है। दरअसल, काजोल अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में व्यस्त हैं। वह एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम ‘देवी’ है। हाल ही में इसका पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें नेहा धूपिया, श्रुति हासन और काजोल समेत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां शामिल हैं।

 

अजय देवगन ने पोस्टऱ को शेयर करते हुए लिखा कि "महिला सशक्तिकरण मेरे लिए मात्र एक स्टेटमेंट नहीं है, यह जिंदगी जीने का एक तरीका है। मुझे काजोल पर गर्व है कि वह ‘देवी’ जैसी फिल्म कर रही हैं। यह एक सेंसिटिव फिल्म है जो सही दिशा की ओर आपको लेकर जाएगी।"

 

tanaji.jpg

फिल्म 'देवी' ( Devi ) को प्रियंका बेनर्जी निर्देशन कर रही है। ये फिल्म उन महिलाओं पर आधारित है जो समाज की में कई गंभीर समस्याओं से दबी हुई है। बता दें कि काजोल अजय देवगन संग 'तान्हाजी' ( Tanhaji) में नज़र आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ें, खास बात ये रही कि इस फिल्म ने 'छपाक' (Chaapak ) के साथ कई बड़ी फिल्मों को भी मुंह के बल गिर दिया था। अभी भी ये फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।