script5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फर्क नहीं पड़ता,मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान कर देंगे | these five muslim star offer prayers at temple | Patrika News
बॉलीवुड

5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फर्क नहीं पड़ता,मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान कर देंगे

-सारा अली खान मंदिर में पूरे विधि विधान से करती हैं पूजा-पाठ।-आलिया भट्ट मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखती है, लेकिन वह भी मंदिरों में जाती हैं।-सलमान खान गणेश जी के बड़े भक्त हैं। वह हर गणेश चतुर्थी पर अपने घर गणपति बप्पा लेकर आते हैं।

नई दिल्लीDec 28, 2020 / 08:19 pm

भूप सिंह

bollywood_stars.jpg

बॉलीवुड में ऐसे बहुत से सितारे हैं जो धर्म और जात-पात को तवज्जों देने की बजाय इंसानियत में ज्यादा विश्वास रखते हैं। उनके किसी भी मंदिर या मस्जिद में जाने में धर्म आड़े नहीं आता। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ मशहूर हस्तियों के बारे में जिनका धर्म तो इस्लाम है, मगर वो मंदिर जाकर भी पूजा करते हैं। जिनका मानना है कि ऊपर वाले का नाम भले ही अलग हो लेकिन वो तो एक ही है।

 

सारा अली खान ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें आई सामने

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान को कई बार मंदिर में पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते देखा गया है। वह बहुत ही चुलबुली अभिनेत्री हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके पिता मुस्लिम धर्म से हैं।

 

Alia bhatt mutes comments after got trolled on Sadak 2 poster

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)
आप में से बहुत कम लोग ही जानते हैं कि अभिनेत्री आलिया भट्ट मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखती हैं। दरअसल, आलिया के दादाजी का नाम शिरीन मोहम्मद अली था। इसके बावजूद इन्हें कई बार मंदिरों में पूजा करते देखा गया है। यहां कि रणबीर सिंह को डेट करने की खबरे हैं और वह भी एक हिंदू हैं।

 

shahrukh khan fan video shahrukh khan tweet

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)
अभिनेता शाहरुख खान को कई बार मंदिर और गुरुद्वारों में जाता देखा गया है। कभी अपनी पत्नी के साथ कभी अपने छोटे बेटे अबराम के साथ। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपने घर के अंदर भी हिंदू मंदिर स्थापित कर रखा है।

 

soha ali khan

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)
अभिनेता सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री सोहा अली खान को भी कई बार मंदिर में पूजा-अर्चना करते देखा गया है। उन्हें मंदिर में जाना बहुत अच्छा लगता है। नियमित तो नहीं लेकिन मंदिरों में उन्हें देखा जाना आम बात है।

 

Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan)
बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान गणेश जी के बड़े भक्त हैं। वह गणेश की खूब अराधना करते हैं। यहां तक कि गणेश चतुर्थी पर हमेशा गणेश का अपने घर लाते हैं। उन्हें सिद्धि विनायक हो या फिर कोई अन्य देवालय कई बार पूजा करते देखा गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / 5 मुस्लिम सितारे जिन्हें धर्म से फर्क नहीं पड़ता,मंदिर जाकर करते हैं पूजा, नाम हैरान कर देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो