scriptटिकटॉक के इस स्टार को मिली बॉलीवुड की फिल्म, जल्द शुरू होगी शूटिंग | this tiktok star doing bollywod movie | Patrika News

टिकटॉक के इस स्टार को मिली बॉलीवुड की फिल्म, जल्द शुरू होगी शूटिंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 20, 2019 05:28:39 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टिकटॉक स्टार फैज बलोच को मिली बॉलीवुड फिल्म
 
 

faizu

नई दिल्ली। सोशल मीडिया ने कई लोगो के करियर को एक नया मोड़ दे दिया है और इसके साथ-साथ उन्हें फेमस भी किया है। जैसे की टिकटॉक के स्टार कहे जाने वाले फैज बलोच की टीम 07 जो आज टिकटॉक पर पहले नंबर पर हैं। टिकटॉक ने उन्हें रातोंरात स्टार बनाने वाला केवल एक ऐप ही है। इस टीम की फैन फोल्लोविंग भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। टिकटॉक पर टीम 07 की एक वीडियो की वजह से कोई विवाद हो गया था। जिसकी वजह से टीम 07 की आईडी को टिकटॉक से डिलीट कर दिया गया जिसकी वजह से वो अब टिकटॉक पर वीडियो नहीं बना सकते हैं। लेकिन अब टीम 07 के इस शख्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है।

 

faizu_1.jpg

दरअसल 07 टीम के फैज बलोच जिन्हें जल्द ही आप बॉलीवुड की मूवी में देखेगें। जिसे लेकर वो अब डायरेक्टर के साथ अपनी स्क्रिप्ट को लेकर बिजी चल रहे है। इसी के साथ वो वेब सीरीज में भी अपना डेब्यू करने वाले है। उनके फैंस भी इस खबर को लेकर बहुत खुश है, और उन्हें बधाई भी दे रहे है। आपको बता दें कि फैज 23 साल के हैं और वो बचपन से ही हीरो बनना चाहते थे और वो स्कूल के समय से ही पढ़ाई कम और ड्रामा, खेल कूद में ज्यादा सक्रिय रहते थे। उन्हें शुरू से ही कैमरे के सामने अपने टैलेंट को दिखाने में बहुत मजा आता था। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो 30 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। बहुत कम समय में खुद को इस मुकाम पर देखते हुए फैज बहुत खुश है।

faizu_2.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो