scriptटाइगर श्रॉफ ने दिशा से नहीं,अपने काम से गुपचुप रचाई शादी | Tiger Shroff is married to his work and he loves it | Patrika News
बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ ने दिशा से नहीं,अपने काम से गुपचुप रचाई शादी

टाइगर के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं

Feb 16, 2018 / 02:26 pm

Mahendra Yadav

Tiger Shroff

Tiger Shroff

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में अपनी छवि बना चुके टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लंबे समय से एक-दूसरे के रिलेशन में हैं। टाइगर के फैंस उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। साल की शुरुआत में खबर उड़ी कि टाइगर और दिशा पाटनी जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन अब जब उनके फैंस को पता चलेगा कि टाइगर ने तो शादी कर ली है। तो सोचो उनके दिल पर क्या गुजरेगी। लेकिन आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि टाइगर ने गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से नहीं बल्कि अपने काम से शादी की है। हालांकि कई मौकों पर दिशा और टाइगर को साथ में देखा गया है। न्यू ईयर मनाने के लिए भी दोनों साथ में ही बाहर गए थे। दोनों के प्यार के चर्चे तो कई बार सुर्खियों में आए हैं लेकिन दोनों ने कभी सार्वजनिक रूप से इस बात को स्विकार नहीं किया। मीडिया के कैमरों के सामने भी दोनों अक्सर साथ में बचते ही नजर आते हैं।
इस साल भी नहीं मनाया वैलेंटाइन डे:

हाल में एक ब्रैंड को प्रमोट करने पहुंचे टाइगर ने जब पूछा गया है कि वेलेंटाइन डे पर आपका क्या प्लान है तो उन्होंने कहा,’मैंने कभी वैलेंटाइन डे नहीं मनाया है।’ इस दौरान उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि मैं रियल जिंदगी में काफी शर्मिला हूं। उन्होंने कहा कि मैंने फिलहाल अपने काम से शादी कर रखी है जो मुझे पसंद है। इसलिए मैं इस साल भी वैलेंटाइन नहीं मनाऊंगा।
ऋतिक की फिल्म से किया इनकार
इस इवेंट के दौरान टाइगर श्रॉफ ने विकास बहल की आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक के साथ काम करने की अफवाह को खारिज किया। जो मैथमैटिशियन आनंद कुमार की असल जिंदगी पर आधारित है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ऐसी अफवाहें कैसे उड़ती है, लेकिन मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। हां, मैं आशा करता हूं कि ऋतिक भाई की यह बेस्ट फिल्म हो।

Home / Entertainment / Bollywood / टाइगर श्रॉफ ने दिशा से नहीं,अपने काम से गुपचुप रचाई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो