scriptRhea Chakraborty को मिला ट्विंकल खन्ना का साथ, कहा- लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई | Twinkle Khanna supports Rhea Chakraborty said they took a young women | Patrika News

Rhea Chakraborty को मिला ट्विंकल खन्ना का साथ, कहा- लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2020 12:37:33 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आए हैं। अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी रिया को सपोर्ट करते हुए अपनी बात कही है।

Twinkle Khanna supports Rhea Chakraborty

Twinkle Khanna supports Rhea Chakraborty

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 3 महीने पूरे हो गए हैं। अभी तक उनकी मौत की जांच चल रही है। देश की तीन बड़ी एंजेसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी इस केस को हैंडल कर रही हैं। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया है। रिया के वकील ने दो बार जमानत याचिका दायर की थीं, जोकि कोर्ट ने खारिज कर दी। इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स रिया चक्रवर्ती के समर्थन में उतर आए हैं। अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी रिया को सपोर्ट करते हुए अपनी बात कही है।
हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में रिया चक्रवर्ती का समर्थन करते हुए लिखा, जैसे एक जादूगर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग ट्रिक अपनाता है वैसे ही मीडिया एंकर्स अलग-अलग तरह की बातों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी बातों में कोई फैक्ट नहीं है। ट्विंकल ने लिखा, ‘लाखों दर्शकों के सामने उसकी जिंदगी निकलती गई। मैं सोचती हूं कि ये जादुगर कैमरा बंद होने के बाद खुद से क्या कहते होंगे। महीने भर 1.3 बिलियन लोगों को एंटरटेन करने के लिए वे एक इंसान की लाइफ दांव पर लगा देते हैं।’
ट्विंकल के मुताबिक जितनी भी खबरें रिया चक्रवर्ती को लेकर मीडिया में चलाई जा रही हैं उनमें किसी भी तरह का फैक्ट नहीं है। ऐसी खबरें रिया को लेकर लोगों में मन में बुरी छाप छोड़ रहे हैं।
बता दें कि रिया चक्रवर्ती 14 दिन के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के न्यायिक हिरासत में हैं। इस दौरान उनसे कड़ी पूछताछ हो रही है और रिया कई बड़े खुलासे भी एनसीबी के सामने कर रही हैं। खबरों के मुताबिक रिया ने एक नया खुलासा करते हुए बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स से बॉलीवुड के एक टॉप फिल्ममेकर ने रूबरू करवाया था। हालांकि फिल्ममेकर का नाम अभी सामने नहीं आया है। रिया ने एनसीबी को बताया क् वह फिल्ममेकर सुशांत को कई ड्रग्स पार्टीज में लेकर गया जहां उसे कोकेन, मारूआना और एलएसडी से रूबरू करवाया। एक मीडिया चैनल के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि सुशांत ने ये सब बातें उन्हें रिलेशनशिप के दौरान बताई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो