script‘अक्सर' और 'जहर' जैसी फिल्मों में बोल्डनेस का लगाया तड़का, अब कहां गुम हैं एक्ट्रेस? | Udita goswami birthday debut film Paap actress bold intimate scenes wi | Patrika News

‘अक्सर' और 'जहर' जैसी फिल्मों में बोल्डनेस का लगाया तड़का, अब कहां गुम हैं एक्ट्रेस?

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2024 11:32:10 am

Submitted by:

Kirti Soni

Udita Goswami Birthday: 'अक्सर' (Aksar) और 'जहर' (Zeher) जैसी फिल्मों में इमरान हाशमी के साथ अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं।

udita_goswami_birthday.jpg
एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं
Udita Goswami Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी 9 फरवरी को अपना 40 वां जन्मदिन मना रहीं हैं। एक्ट्रेस ने महज 19 साल की उम्र डेब्यू फिल्म पाप की थी। साल 2003 में पाप फिल्म में एक्ट्रेस ने जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ बोल्ड सीन दिए थे और रातोंरात स्टार बन गई थीं।एक्ट्रेस के बोल्ड और इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहे थे। पाप फिल्म को पूजा भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें जी सिने अवार्ड्स में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट किया गया था। उदिता गोस्वामी को अगला मौका 2005 में आई फिल्म 'जहर' में मिला था। 'जहर' के बाद उन्होंने 'अक्सर', 'दिल दिया है', 'अगर', 'किससे प्यार करूं', 'फॉक्स', 'चेज', 'अपार्टमेंट', 'रोक', 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है' और 'डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई' में काम किया था। 2003 से 2012 के बीच उदिता गोस्वामी ने अपने करियर में कुल 12 फिल्में कीं और फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद कहा चलीं गईं एक्ट्रेस ?
फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली और भट्ट परिवार का हिस्सा बन गईं। उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) और मोहित सूरी के एक बेटी और एक बेटा हैं। उदिता और मोहित की मुलाकात फिल्म 'जहर' के सेट पर हुई थी। मोहित फिल्म के डायरेक्टर थे और उदिता गोस्वामी एक्ट्रेस थीं। शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए, दोनों को प्यार हो गया। 9 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद मोहित और उदिता ने इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली थी। शादी के बाद उदिता गोस्वामी ने एक्टिंग छोड़ दी और परिवार को अपनी प्रायोरिटी मान लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो