scriptunknown facts about porn star sunny leone | सनी लियोन के बारे में कई अनसुनी बातें, जिसे सुन दंग रह जाएंगे आप | Patrika News

सनी लियोन के बारे में कई अनसुनी बातें, जिसे सुन दंग रह जाएंगे आप

सनी लियोनी ने भले ही पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी लोगों उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री के कारण ही जानते हैं। भारत में उन्हें पहचान बिग बॉस के बाद मिली थी। हालांकि वह बिग बॉस में ज़्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी। लेकिन आइटम सॉन्ग्स करके उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी सनी लियोनी ने।

नई दिल्ली

Updated: February 10, 2022 04:08:04 pm

सनी लियोनी ने साल 2012 में पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। सनी के बारे में कई बातें ऐसी भी है जो बेहद कम लोग ही जानते हैं। तो आज हम आपको इस स्टोरी में सनी लियोनी से जुड़ी कई अनसुनी बातों का ख़ुलासा करने वाले हैं। जिन बातों से अभी तक काफ़ी सारे लोग अनजान हैं।
sunny.jpg
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वह 19 साल की उम्र में अडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी थी।सनी लियोनी का असली नाम के बारे में बात करें तो उनका असली नाम सनी लियोनी नहीं बल्कि करनजीत कौर वोहरा हैं।
sunny_1.jpgसनी लियोनी को साल 2005 में-मोहितसूरी ने अपनी फ़िल्म ‘कलयुग’ के लिए महत्वपूर्ण किरदार ऑफ़र किया था। लेकिन सनी लियोनी ने इस रोल को करने के लिए एक मिलियन डॉलर की फ़ीस मांगी थी। जिसके बाद मोहित सूरी ने इस फ़िल्म से सनी लियोनी को हटाकर यह रोल दीपक शाॅ को दे दिया। आपको बता दें कि यह फ़िल्म पोर्नोग्राफी फ़िल्म इंडस्ट्री पर ही तैयार की गई थी।
sunny_l.jpgसनी लियोनी ने अपनी पहली जॉब पॉर्न इंडस्ट्री में नहीं बल्कि जर्मन बेकरी में की थी। तब वह महज़ 15 साल की थी। दिसंबर 2005 में सनी लियोनी के नाम से सनी फ़िल्म रिलीज़ की गई थी। प्लेबॉय एंटरप्राइज़ के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ मार्केटिंग मैट एरिकसन के स्टार सनी लियोनी के रिश्ते थे।
sunny_leonee.jpgसाल 2010 की बात करें तो पुरुषों की मैग्जीन माक्सिम कि टॉप फीमेल पॉर्न स्टार की सूची में सनी लियोनी का भी नाम शामिल था। फ़ास्ट फ़ूड खाना सनी लियोनी को काफ़ी ज़्यादा पसंद था। वह अक्सर पाटिया किया करती थी। सनी लियोनी पॉर्न फ़िल्में सिर्फ़ काम ही नहीं बल्कि उनका निर्देशन भी किया करती थी।
sunny_leone.jpgआपको बता दें कि डैनियल वेबर के तीन साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। दोनों अपने कॉमन दोस्त के ज़रिए मिले थे। सनी लियोनी के फ़ेवरेट स्टार आमिर ख़ान है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का ख़ुलासा किया था कि उन्हें बचपन में आमिर ख़ान काफ़ी ज़्यादा पसंद थे। सनी लियोनी का अपना एक स्टूडियो भी है। इसका नाम सन लस्ट पिक्चर्स हैं। इस बिज़नस में उनके पार्टनर पति डैनियल भी शामिल हैं। यह कंपनी सनी ने साल 2008 में शुरू की थी।
sunny_leone_1.jpgजब सनी ने पॉन फ़िल्मों में काम करने का फ़ैसला किया था तब उन्होंने तय किया था कि वह सिर्फ़ महिलाओं के साथ ही परफॉर्मेंस किया करेगी। साल 2005 में सनी लियोनी ने पहली बार मेनस्ट्रीम में क़दम रखा। वो MTV अवार्ड के लिए रेड कारपेट रिपोर्टर बनी थी। सनी लियोनी को कुत्तों से काफ़ी ज़्यादा प्यार हैं। सनी लियोनी को कीडे मकोड़ों से फोबिया हैं।
यह भी पढ़ें

Mouni Roy ने Kashmir की बर्फीली वादियों में पहना मोनोकिनी, फैंस बोले- बाहर बर्फ पड़ी है तो अंदर आग…

sunny_2.jpgसनी लियोनी ने अपनी लाइफ़ में पहला किस 11 साल की उम्र में किया था। अडल्ट फ़िल्म छोड़कर बॉलीवुड में क़दम रखने के लिए जब वो भारत आई थी तब वह बहुत ज़्यादा डरी हुई थी। सनी लियोनी को पराठे खाने बोहोत पसंद है इसके साथ ही वह इटालियन की भी दिवानी हैं। जून 2006 में लियोनी को अमेरिका की नागरिकता मिल गई लेकिन उन्होंने कनाडा की नागरिकता को भी नहीं छोड़ा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे ने शिंदे खेमे को फटकारा, बोले- मेरे गर्दन और सिर में दर्द था, मैं अपनी आंखें नहीं खोल पा रहा था...Maharashtra Politics: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को लिखा पत्र, कहा- उद्धव सरकार 2 दिन से अंधाधुंध ले रही फैसले, डिप्टी CM ने दिया जवाबMaharashtra Political Crisis: नासिक में एकनाथ शिंदे का भारी विरोध, शिवसैनिकों ने पोस्टर पर कालिख पोती, शिंदे ने टाला मुंबई आने का प्लान2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजामनीति आयोग के नए CEO होंगे परमेश्वरन अय्यर, 30 जून को अमिताभ कांत का खत्म हो रहा है कार्यकालG7 Summit 2022: पीएम मोदी कल जी7 शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने जर्मनी जाएंगे, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चाMumbai News Live Updates: शिवसैनिक कर सकते है हंगामा! मुंबई समेत राज्यभर के सभी पुलिस स्टेशन हाई अलर्ट परPresidential Election: NDA प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू ने सोनिया गांधी, ममता बनर्जी व शरद पवार से की बात, सपा का यशवंत सिन्हा को सर्मथन का ऐलान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.