scriptसनी लियोन के बारे में कई अनसुनी बातें, जिसे सुन दंग रह जाएंगे आप | unknown facts about porn star sunny leone | Patrika News

सनी लियोन के बारे में कई अनसुनी बातें, जिसे सुन दंग रह जाएंगे आप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2022 04:08:04 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सनी लियोनी ने भले ही पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन आज भी लोगों उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री के कारण ही जानते हैं। भारत में उन्हें पहचान बिग बॉस के बाद मिली थी। हालांकि वह बिग बॉस में ज़्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई थी। लेकिन आइटम सॉन्ग्स करके उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली थी सनी लियोनी ने।

sunny.jpg
सनी लियोनी ने साल 2012 में पॉर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। सनी के बारे में कई बातें ऐसी भी है जो बेहद कम लोग ही जानते हैं। तो आज हम आपको इस स्टोरी में सनी लियोनी से जुड़ी कई अनसुनी बातों का ख़ुलासा करने वाले हैं। जिन बातों से अभी तक काफ़ी सारे लोग अनजान हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अडल्ट इंडस्ट्री में आने से पहले नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वह 19 साल की उम्र में अडल्ट इंडस्ट्री से जुड़ी थी।सनी लियोनी का असली नाम के बारे में बात करें तो उनका असली नाम सनी लियोनी नहीं बल्कि करनजीत कौर वोहरा हैं।
sunny_1.jpg
सनी लियोनी को साल 2005 में-मोहितसूरी ने अपनी फ़िल्म ‘कलयुग’ के लिए महत्वपूर्ण किरदार ऑफ़र किया था। लेकिन सनी लियोनी ने इस रोल को करने के लिए एक मिलियन डॉलर की फ़ीस मांगी थी। जिसके बाद मोहित सूरी ने इस फ़िल्म से सनी लियोनी को हटाकर यह रोल दीपक शाॅ को दे दिया। आपको बता दें कि यह फ़िल्म पोर्नोग्राफी फ़िल्म इंडस्ट्री पर ही तैयार की गई थी।
sunny_l.jpg
सनी लियोनी ने अपनी पहली जॉब पॉर्न इंडस्ट्री में नहीं बल्कि जर्मन बेकरी में की थी। तब वह महज़ 15 साल की थी। दिसंबर 2005 में सनी लियोनी के नाम से सनी फ़िल्म रिलीज़ की गई थी। प्लेबॉय एंटरप्राइज़ के वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ मार्केटिंग मैट एरिकसन के स्टार सनी लियोनी के रिश्ते थे।
sunny_leonee.jpg
साल 2010 की बात करें तो पुरुषों की मैग्जीन माक्सिम कि टॉप फीमेल पॉर्न स्टार की सूची में सनी लियोनी का भी नाम शामिल था। फ़ास्ट फ़ूड खाना सनी लियोनी को काफ़ी ज़्यादा पसंद था। वह अक्सर पाटिया किया करती थी। सनी लियोनी पॉर्न फ़िल्में सिर्फ़ काम ही नहीं बल्कि उनका निर्देशन भी किया करती थी।
sunny_leone.jpg
आपको बता दें कि डैनियल वेबर के तीन साल के रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। दोनों अपने कॉमन दोस्त के ज़रिए मिले थे। सनी लियोनी के फ़ेवरेट स्टार आमिर ख़ान है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का ख़ुलासा किया था कि उन्हें बचपन में आमिर ख़ान काफ़ी ज़्यादा पसंद थे। सनी लियोनी का अपना एक स्टूडियो भी है। इसका नाम सन लस्ट पिक्चर्स हैं। इस बिज़नस में उनके पार्टनर पति डैनियल भी शामिल हैं। यह कंपनी सनी ने साल 2008 में शुरू की थी।
sunny_leone_1.jpg
जब सनी ने पॉन फ़िल्मों में काम करने का फ़ैसला किया था तब उन्होंने तय किया था कि वह सिर्फ़ महिलाओं के साथ ही परफॉर्मेंस किया करेगी। साल 2005 में सनी लियोनी ने पहली बार मेनस्ट्रीम में क़दम रखा। वो MTV अवार्ड के लिए रेड कारपेट रिपोर्टर बनी थी। सनी लियोनी को कुत्तों से काफ़ी ज़्यादा प्यार हैं। सनी लियोनी को कीडे मकोड़ों से फोबिया हैं।
यह भी पढ़ें

Mouni Roy ने Kashmir की बर्फीली वादियों में पहना मोनोकिनी, फैंस बोले- बाहर बर्फ पड़ी है तो अंदर आग…

sunny_2.jpg
सनी लियोनी ने अपनी लाइफ़ में पहला किस 11 साल की उम्र में किया था। अडल्ट फ़िल्म छोड़कर बॉलीवुड में क़दम रखने के लिए जब वो भारत आई थी तब वह बहुत ज़्यादा डरी हुई थी। सनी लियोनी को पराठे खाने बोहोत पसंद है इसके साथ ही वह इटालियन की भी दिवानी हैं। जून 2006 में लियोनी को अमेरिका की नागरिकता मिल गई लेकिन उन्होंने कनाडा की नागरिकता को भी नहीं छोड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो