scriptअब भी ‘हाई’ है उरी का ‘जोश’, 250 करोड़ क्लब में शामिल होने को बेताब | uri still doing good business about to earn 250 crore | Patrika News

अब भी ‘हाई’ है उरी का ‘जोश’, 250 करोड़ क्लब में शामिल होने को बेताब

locationमुंबईPublished: Mar 07, 2019 12:08:50 pm

Submitted by:

Amit Singh

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म Uri The Surgical Strike फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

uri-still-doing-good-business-about-to-earn-250-crore

uri-still-doing-good-business-about-to-earn-250-crore

विक्की कौशल(Vicky Kaushal) की फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंच गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 11 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 240 करोड़ रुपये की कमाई कर ली और अब उसने Simba को भी पीछे छोड़ दिया है।

uri-still-doing-good-business-about-to-earn-250-crore

उन्होंने ट्वीट कर कहा, उरी ने भारत में अब तक 240.38 करोड़ रुपये की कमाई की है और उसकी नजरें 250 करोड़ रुपये पर लगी हुई है।एक अन्य ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, उरी अब दंगल, पीके, संजू और बाहुबली-2 के क्लब में शामिल हो गई है। भारत में टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान और पद्मावत को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में गिना जाता है।

https://twitter.com/hashtag/UriTheSurgicalStrike?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने मीडिया से कहा, बाहुबली को गिना जाए तो उरी, भारत में दसवीं सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म है। अन्यथा, यह नौवें स्थान पर है। इस फिल्म ने अब तक 240 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे यह दूसरा स्थान है।

 

uri-still-doing-good-business-about-to-earn-250-crore

आदित्य धर द्वारा निर्देशित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म 2016 में उरी हमले के जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हारी और मोहित रैना भी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो