scriptब्लैक गाउन पहन ‘कान्स’ के रेड कारपेट पर उतरीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख फैंस हो गए हैरान | urvashi rautela wear black off shoulder gown in cannes film festival | Patrika News

ब्लैक गाउन पहन ‘कान्स’ के रेड कारपेट पर उतरीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख फैंस हो गए हैरान

Published: May 24, 2022 01:05:55 pm

Submitted by:

Manisha Verma

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारतीय सितारों का अलग ही जलवा देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब बाॅलीवुड की डीवा उर्वशी रौतेला का भी एक लुक सुर्खियों में बना हुआ हैं। इंडियन एक्ट्रेसेज़ ने इस साल कान्स में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हर एक्ट्रेस हर दिन एक से बढ़कर एक लुक में दिख रही है।

ब्लैक गाउन पहन 'कान्स' के रेड कारपेट पर उतरीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरें देख फैंस हो गए हैरान

urvashi rautela wear black off shoulder gown in cannes film festival

उर्वशी रौतेला की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनकी इन तस्वीरों से नजर हटाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा हैं। सामने आई तस्वीर में उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा बोल्ड और हॅाट नजर आ रही हैं। उनकी नई तस्वीर में उन्होने ब्लैक आउटफिट पहन रखा हैं। उर्वशी रौतेला का हर एक लुक ही सुर्खियों में बना रहता हैं लेकिन यह लुक बाकी सभी लुक से काफी ज्यादा अलग हैं।
लेटेस्ट फोटोज़ में उर्वशी रौतेला ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ है जिसके ऊपर ढेर सारी फ्रिल लग हुई है। बता दे कि इस लुक को एलीगेंट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस पहन ऱखा हैं। जो की उन पर काफी ज्यादा खास लग रहा हैं। साथ ही उन्होने इयर रिंग वेयर किया हैं। जो की उनके लुक को कंपलीट कर रहा हैं।
बता दे कि एक्ट्रेस ने कोई तरक्ता भड़ता से मेकअप ऩा करके एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप कैरी किया हैं। जो की उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा हैं। र्वशी की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा हैं। फैंस को उनका यह लुक काफी ज्यादा खास लग रहा हैं।
यह भी पढ़ें

Priyanka Chopra और Shahid Kapoor एक दूसरे से करते थे बेइंतहा मोहब्बत, जाने फिर क्यों हुए जुदा

urvashi_rautela.jpg
आपको बता दे कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में कई सारी एक्ट्रेस को उनके लुक के लिए ट्रोल किया गया हैं। वही बात करे उर्वशी रौतेला की तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी हैं। एक्ट्रेस के लुक को काफी ज्यादा पंसद किया जा रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो