विक्की कौशल ने Katrina Kaif के घर पहुंचकर किया सेलिब्रेशन, तस्वीरें हुईं वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 27 Dec 2020, 11:40 AM IST
विक्की कौशल ने Katrina Kaif के घर पहुंचकर किया सेलिब्रेशन, तस्वीरें हुईं वायरल
Vicky Kaushal and Katrina Kaif

  • कटरीना कैफ के घर पहुंचे विक्की कौशल
  • विक्की कौशल को कटरीना ने पार्टी में किया इन्वाइट
  • कटरीना-विक्की को लेकर फैंस के बीच चर्चा शुरू

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। दोनों अक्सर ही कई इवेंट्स पर साथ स्पॉट किए जाते हैं। विक्की और कटरीना के अफेयर की खबरें बॉलीवुड गलियारों में पिछले काफी लंबे समय से चल रही हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस पर कोई भी रिएक्शन कभी नहीं दिया। इस साल की होली पार्टी से सामने आई दोनों की तस्वीरों ने खूब लाइमलाइट बंटोरी थी। वहीं अब कटरीना के घर पर विक्की कौशल को जाते हुए देखा गया। क्रिसमस पार्टी पर कटरीना ने वैसे तो कई स्टार्स को बुलाया लेकिन सुर्खियां विक्की कौशल बंटोर रहे हैं।

शुक्रवार को कटरीना ने अपने घर पर पार्टी में कुछ बॉलीवुड फ्रेंड्स को इन्वाइट किया था। जिस दौरान विक्की कौशल अपने भाई सनी कौशल के साथ पार्टी में पहुंचे। विरल भयानी ने विक्की कौशल की उनके भाई सनी के साथ फोटो शेयर की है। जिसमें लिखा गया है कि वो कटरीना के घर पार्टी में जा रहे थे।

इतने लंबे समय बाद एक बार फिर से दोनों के अफेयर के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हुए दिखाई दे रहे हैं। कटरीना ने अपनी पार्टी में करण जौहर, डायरेक्टर कबीर खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया और अंगद बेदी जैसे कई करीबी दोस्तों को बुलाया था।

बता दें कि कटरीना और विक्की के डेट करने की अफवाहें तब उड़ी थी जब दोनों को पहली बार 2019 की दिवाली पार्टी में साथ देखा गया था। इसके बाद दोनों ने कई त्योहार साथ मनाए हैं। लॉकडाउन के दौरान भी ऐसी खबरें आई थीं कि विक्की कटरीना से मिलने उनके घर पहुंचे थे। दोनों के फैंस ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल तो सोशल मीडिया पर कटरीना-विक्की के रिश्ते को लेकर खलबली मच गई है।