विद्या बालन से पूछा- क्या मिशन ​मंगल नेशनल अवॉर्ड के लिए की है, एक्ट्रेस ने कहा- नहीं, अक्षय बोले- झूठ बोल रही हैं
Pawan Kumar Rana
| Updated: 20 Jul 2019, 11:21:31 AM (IST)
विद्या बालन से पूछा- क्या मिशन ​मंगल नेशनल अवॉर्ड के लिए की है, एक्ट्रेस ने कहा- नहीं, अक्षय बोले- झूठ बोल रही हैं
Vidya Balan and Akshay Kumar

एक रिपोर्टर ने विद्या बालन से पूछा कि क्या मिशन मंगल ( Mission Mangal ) की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए उनके मन में नेशनल अवॉर्ड का खयाल आया था?

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज को तैयार है। Mission Mangal मूवी का ट्रेलर सामने आ चुका है। मिशन मंगल ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा है। इसमें अक्षय ( Akshay Kumar ) के अलावा विद्या बालन ( Vidya Balan ), सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और शरमन जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार हैं।

 

Mission Mangal

Mission Mangal ट्रेलर लांच के मौके पर फिल्म की टीम ने मीडिया से बातचीत की। इस बातचीत में एक रिपोर्टर ने विद्या बालन से पूछा कि क्या मिशन मंगल की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए उनके मन में नेशनल अवॉर्ड ( National Award ) का खयाल आया था? विद्या ने इस पर जवाब दिया कि वह अवॉर्डस के बारे में नहीं सोचती हैं। बीच में ही बात काटते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि 'वह झूठ बोल रही हैं। ये जब पैदा हुई थीं ना, नर्स ने बोला था मुबारक हो आपके यहां नेशनल अवॉर्ड आया है।' इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

 

Akshay Kumar

विद्या ने बताया कि जब उनके पास मिशन मंगल की स्क्रिप्ट आई तो पढ़ने के साथ ही फिल्म के लिए हां बोल दिया था। उनका कहना था कि ये पहली ऐसी फिल्म है जिसकी स्टोरी पढ़ने के साथ ही हामी भर दी। मिशन मंगल की रिलीज डेट ( Mission Mangal release date ) 15 अगस्त है। इसी दिन जॉन अब्रॉहम की मूवी 'बाटला हाउस' भी रिलीज होगी। देखना ये है कि दोनों में से दर्शक किसे ज्यादा पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि विद्या बालन को अपने 14 साल लंबे फिल्मी सफर में बहुत सारे अवॉर्डस मिले हैं। 2011 में आई मूवी 'डर्टी पिक्चर' के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। इसके अलावा विद्या ने कई ऐसी फिल्में की हैं जिनमें महिला किरदारों को दमदार तरीके से सिनेपर्दे पर पेश किया गया है।