script ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विवेक अग्निहोत्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं हो पाएंगे शामिल, जाने क्यों हैं दुखी | Vivek Agnihotri of The Kashmir Files not able to attend Ram Mandir Pran Pratishtha | Patrika News

‘द कश्मीर फाइल्स’ के विवेक अग्निहोत्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं हो पाएंगे शामिल, जाने क्यों हैं दुखी

locationमुंबईPublished: Jan 20, 2024 09:07:57 pm

Submitted by:

Suvesh Shukla

22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री शामिल नहीं होंगे। इसको लेकर वो काफी दुखी भी है।

Vivek Agnihotri of The Kashmir Files not able to attend Ram Mandir Pran Pratishtha
अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में कई मशहूर हस्तियों और राजनेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। लेकिन एक सेलिब्रिटी जो इसमें शामिल नहीं होंगे, वह हैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मिले निमंत्रण पत्र को शेयर किया और बताया कि वह इसमें क्यों शामिल नहीं हो पाएंगे।
'यह दुर्भाग्य की बात है'
विवेक अग्निहोत्री ने समारोह के सुनहरे और मैरून रंग के निमंत्रण पत्रों की तस्वीरें को शेयर किया। निमंत्रण पत्र शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सीएम योगी आदित्यनाथ जी के कार्यालय से कई फॉलोअप कॉल प्राप्त करके मुझे सुखद आश्चर्य हुआ।
हालांकि विवेक ने अधिक जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि वह प्राण प्रतिष्ठा समारोह में उपस्थित नहीं होंगे, क्योंकि वह भारत से बाहर होंगे। उन्होंने आगे लिखा कि “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मैं प्राणप्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पा रहा हूं क्योंकि मैं किसी कारण से 22 जनवरी को भारत में नहीं हूं और केवल राम जी ही जानते हैं कि मैं कितना दुखी हूं।
इन सेलेब्स को मिला है निमंत्रण
रजनीकांत, चिरंजीवी, राम चरण, धनुष, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा जैसे सितारों और कई अन्य हस्तियों को अयोध्या में राम मंदिर अभिषेक के लिए निमंत्रण मिला है।

ट्रेंडिंग वीडियो