scriptVivek Oberoi ने परिवार के साथ बचपन की तस्वीर की शेयर, बोले- पापा की गोद सबसे आनंदमय जगह है | Vivek Oberoi shares his throwback family photo | Patrika News

Vivek Oberoi ने परिवार के साथ बचपन की तस्वीर की शेयर, बोले- पापा की गोद सबसे आनंदमय जगह है

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2021 09:23:44 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

विवेक ओबेरॉय ने बचपन की तस्वीर की शेयर
पापा की गोद को बताया सबसे आनंदमय जगह

vivek_oberoi_family_photo.jpg

Vivek Oberoi Family Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक फैमिली फोटो पोस्ट की है। यह फोटो उनके बचपन की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता के लिए एक बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है।
रविवार को विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली तस्वीर पोस्ट की। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में नन्हे विवेक का मासूम चेहरा किसी का भी दिल जीत सकता है। तस्वीर में उनके साथ छोटी बहन मेघना और माता-पिता नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘पापा की गोद में बैठना दुनिया की सबसे आनंदमय जगह है। फ्रेम में दो सबसे खूबसूरत महिलाएं हैं जो मेरी प्रेरणा और अडिग शक्ति का स्रोत हैं। आप सभी को प्यार। कोई लौटा दे मुझे बचपन के दिन!’
इन सफल अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा पुरुषों से शादी, कोई दूसरी तो कोई बनी तीसरी पत्नी, एक के तो थे चार बच्चे

https://twitter.com/hashtag/ChildhoodMemories?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उनकी ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा आप बिल्कुल अपने पापा की तरह लगते हैं।
बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor के लिए मलाइका अरोड़ा ने बनाया लजी़ज़ खाना, एक्टर ने ऐसे दिया रिएक्शन

इससे पहले विवेक ओबेरॉय ने BCCI अध्यक्ष और और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के स्वास्थ्य के लिए ट्वीट कर दुआ मांगी। विवेक ने लिखा, “हम जैसे करोड़ों दादा फैन्स आपकी अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं सौरव गांगुली। भारतीय जर्सी के तौर पर आप हमारा गर्व पहनते हैं जो हमें आपके प्रति सम्मान से भर देता है। ईश्वर आपको एक लंबी और स्वस्थ्य जिंदगी दे, प्लीज जल्दी ठीक हो जाइए।”
https://twitter.com/SGanguly99?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो