scriptWelcome 3 से बाहर हुईं Katrina Kaif ! Akshay Kumar संग नजर आएगी ये नई हसीना | welcome 3 miss india 2023 nandini gupta in consideration to play the lead with akshay kumar Katrina Kaif is out from film | Patrika News
बॉलीवुड

Welcome 3 से बाहर हुईं Katrina Kaif ! Akshay Kumar संग नजर आएगी ये नई हसीना

Welcome 3 : ये साल कई सारी फिल्मों का खजाना अपने साथ लेकर आया है। इस साल दर्शकों को कई फिल्मों के सीक्वल देखने को मिलेंगे, जिनमें से एक है वेलकम 3। फिल्म की के सीक्वल की घोषणा के बाद से फैंस काफी खुश हैं और अब फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म से कैटरीना कैफ का पत्ता कट गया है।

May 05, 2023 / 06:45 pm

Shweta Bajpai

well.jpg

Welcome 3

Welcome 3 : आने वाले दिनों में बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के सीक्वल दर्शकों के बीच होंगे। ‘वेलकम 3’ भी उन्हीं में से एक है। फिल्म के दोनों पार्ट्स को दर्शकों का खूब प्यार मिला जिसे देखते हुए अब मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट को लाने की तैयारी कर रहे हैं। ‘वेलकम’ बॉलीवुड की बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में से एक है। अक्षय कुमार, कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म को लोग आज भी चाव से देखना पसंद करते हैं ऐसे में दर्शक अब तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म से कैटरीना कैफ का पत्ता कट हो गया है और उनकी जगह नई हसीना ने ले ली है।
दरअसल, सुनने में आ रहा है कि ‘वेलकम’ के तीसरे पार्ट ‘वेलकम 3’ में मिस इंडिया 2023 नंदिनी गुप्ता की एंट्री हो गई है। वह फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या फिल्म से कैटरीना कैफ का पत्ता साफ हो गया है।
एक रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया, ‘वेलकम सीरीज एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके तीसरे पार्ट में मेकर्स के पास नंदिनी गुप्ता के लिए एक खास किरदार है। नंदिनी ‘वेलकम 3’ की लीड हीरोइनों में से एक होंगी। ‘वेलकम’ एक बड़ी फ्रेंचाइजी है और इसके लिए निर्माताओं ने नंदिनी के नाम पर मोहर लगा दी है।

यह भी पढ़ें

स्मृति ईरानी ने शेयर किया 25 साल पुराना अपना पहला ऐड

https://twitter.com/hashtag/KatrinaKaif?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सूत्र ने आगे बताया कि नंदिनी की टीम के साथ शुरुआती बातचीत शुरू हो चुकी है, हालांकि अभी थोड़ा समय इसलिए लग रहा है क्योंकि पेपर वर्क बाकी है। इसका कारण है कि मेकर्स का फोकस फिलहाल ‘हेरा फेरी 3’ पर है। सूत्र ने यह भी बताया कि ‘वेलकम 3’ पर काम जल्द ही शुरू हो जाएगा क्योंकि फिल्म का कास्टिंग प्रोसेस और प्री-प्रोडक्शन पहले ही शुरू हो चुका है।
आपको याद हो तो 2007 में वेलकम फिल्म ने कॉमेडी का गजब का डोज़ दिया था। इस फिल्म में नाना पाटेकर, अक्षय कुमार, अनिल कपूर और परेश रावल की अदाकारी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। दर्शकों को वेलकम फिल्म आज भी याद है।
https://twitter.com/KumariDiya?ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने 2015 में वेलकम बैक के नाम से फिल्म के दूसरे पार्ट को उतारा था। फिल्म के दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल नजर आए थे।
हालांकि फिल्म का दूसरा पार्ट कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब अक्षय कुमार वेलकम 3 से वापसी कर रहे हैं और ऐसी खबरें हैं कि वेलकम 3 में हमें अक्षय कुमार देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही एक्टर ‘हेरा फेरी 3’ में दिखाई देंगे। बीते दिन हेरा फेरी 3 के सेट एक तस्वीर लीक हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल नजर आए थे। हेरा फेरी 3 पर काम शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें

टूट गया फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान का रिश्ता!

Home / Entertainment / Bollywood / Welcome 3 से बाहर हुईं Katrina Kaif ! Akshay Kumar संग नजर आएगी ये नई हसीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो