scriptकरण जौहर की पार्टी में बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री! झगड़े की वजह बने शाहरुख खान? | What Went Wrong Between Priyanka Chopra and Karan Johar Fight Banned in Lavish Parties Because of Shah Rukh Khan all Bollywood Unknown Facts | Patrika News
बॉलीवुड

करण जौहर की पार्टी में बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री! झगड़े की वजह बने शाहरुख खान?

Priyanka Chopra and Karan Johar Fight: जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ कि करण जौहर की पार्टी में बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री! झगड़े की वजह बने शाहरुख खान?

Mar 28, 2023 / 07:48 pm

Anju Chaudhary Bajpai

fight.jpg

Priyanka Chopra and Karan Johar Fight

Shah Rukh Khan: बी टाउन संसेशन और हर शख्स की खबर रखना जिनकी है हॉबी वो हैं वन एंड ओनली करण जौहर। लेकिन क्या आपको ये पता है की कभी करण की सबसे क्लोज फ्रेंड रह चुकी प्रियंका चोपड़ा अब उनकी फैन लिस्ट में शामिल नहीं रहीं। जिसकी वजह बने हैं बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना है कि करण जौहर की पार्टी में बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री और झगड़े की वजह बने हैं शाहरुख खान? ये तो आपको पता ही है कि बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर को लेविस पार्टिज करने का बेहद शौक है। यही वजह है कि इन पार्टिज की वजह से भी उनकी दोस्ती बी टाउन सेलेब्स से काफी क्लोज है। क्योंकि जब सभी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस पार्टीज में जाते हैं तो वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल बातें करण से तो जरूर शेयर करते हैं, क्योंकि करण सभी बॉलीवुड स्टार्स के क्लोज हैं और उनसे काफी फ्रेंडली भी हैं। करण जौहर के वैसे तो सभी दोस्त हैं, लेकिन कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स दोस्त हैं जोकि करण के बेस्ड बडी हैं। जिनके लिए करण कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। लेकिन सवाल वहीं का वहीं है कि आखिर करण की पार्टी में ऐसा क्या हुआ होगा जिससे प्रियंका चोपड़ा उनसे दूर हो गई हैं? इस सावल का जवाब अब हम बताने जा रहें हैं।

करण जौहर अपनी दोस्ती स्टाइलिश अंदाज के लिए फेमस हैं। यही वजह है कि ज्यादातर बॉलीवुड स्टार्स उनके दोस्त हैं। लेकिन ‘करण जौहर’ (Karan Johar) के सबसे अच्छे दोस्तों की लिस्ट में नाम आता है करीना कपूर, काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी का। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), ‘गौरी खान’ (Gauri Khan) करीना कपूर (Kareena Kapoor) और काजोल (Kajol) दीवानी हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की और करण तो शुरू से ही शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह मानते आए हैं। करण के हिसाब से तो शाहरुख ही बॉलीवुड के किंग हैं, यही वजह है कि करण अपनी मोस्ट ऑफ द फिल्म में किंग खान को ही लेते हैं।

यह भी पढ़ें

खत्म हुआ इंतजार, ओटीटी पर रिलीज हुई अवतार 2



करण जौहर ने शाहरुख खान के साथ कई बॉलीवुड फिल्में की हैं। जिनमें शामिल हैं ‘कल हो ना हो’ (Kal Ho Naa Ho), ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge), ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om), ‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) और ” (Main Hoon Na)। और भी ना जानें कितनी ही फिल्में हैं जो करण और शाहरुख की गहरी दोस्ती को बयां करती हैं। तो वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट में करण जौहर की फिल्मों में शाहरुख खान की जबरदसत एक्टिंग आपको फिर से इस जोड़ी को लेकर रिफ्रेश कर देगी।


वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर की अपकमिंग निर्माता-निर्देशक फिल्में हैं ‘योद्धा’ (Yodha) और ” (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)। हालांकि इन फिल्मों में शाहरुख नहीं हैं लेकिन आने वाले कई प्रोजेक्ट्स में शाहरुख की एंट्री निश्चित है। बहरहाल, ये तो हो गईं काम की बातें, लेकिन मुददा वही है कि आखिर करण जौहर की पार्टी में क्यों बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री, तो इसमें भला झगड़े की वजह शाहरुख खान कैसे बन गए। दरअसल, हुआ यूं कि शाहरुख खान और प्रिंयका चोपड़ा ने कई फिल्में एक साथ की हैं। उस दौरान इन दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। ऐसे में करण को यह कतई बर्दाश्त नहीं था कि उनकी फ्रेंड गौरी और शाहरुख के रिलेशन को कोई भी खराब करें या इन दोनों ही स्टार्स को लेकर कोई अजीब खबर छापे, यही वजह है कि शाहरुख खान और गौरी से अच्छी दोस्ती के कारण ही करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से दूरी बना ली थीं ताकि ना ही वह करण की किसी पार्टी में आएंगी और ना ही ऐसी कोई भी कॉन्ट्रोवर्सी उनके दोस्तों के खिलाफ फैैलेगी। करण अपने सभी दोस्तों के लिए काफी पजेसिव हैं। यही वजह है कि करण ने गौरी और शाहरुख से दोस्ती बचाने के लिए प्रियंका से दूरी बना ली थीं। लेकिन यह उस समय की बात है जब प्रियंका इंडिया में थीं और उनकी शादी निक से नहीं हुई थी। लेकिन अब करण और ‘प्रियंका चोपड़ा’ (Priyanka Chopra) की दोस्ती फिर से हो चुकी है। जिसके बाद प्रियंका खुद करण जौहर (KJO) के शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट जा चुकी हैं। इससे एक तो साफ होती है कि करण भले ही कुछ ही समय के लिए प्रियंका से दूर हुए थे, लेकिन उन्होंने जो भी किया सिर्फ और सिर्फ अपनी दोस्ती के लिए किया था। बहरहाल, अब प्रियंका और करण के बीच सबकुछ नॉर्मल है।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान और विराट कोहली के बीच छिड़ी लड़ाई! फैंस कर रहें हैं ट्रोल



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / करण जौहर की पार्टी में बैन हुईं प्रियंका चोपड़ा की एंट्री! झगड़े की वजह बने शाहरुख खान?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो