मनीषा कोइराला की इस बात से नाराज होकर कई दिनों तक फूटफूटकर रोती रहीं ऐश्वर्या राय , बताई थी ये वजह

By: Pratibha Tripathi
| Published: 16 Aug 2021, 01:31 PM IST
मनीषा कोइराला की इस बात से नाराज होकर कई दिनों तक फूटफूटकर रोती रहीं ऐश्वर्या राय , बताई थी ये वजह
Aishwarya Rai and Manisha Koirala

करियर के शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला(Manisha Koirala) काफी अच्छे दोस्त थे लेकिन एक गलतफहमी की वजह से टूट गई दोस्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) अपने खास अभिनय की वजह से जानी जाती है। और इसी खास अभिनय के चलते ही उन्होने हॉलीवुड की फिल्मों में भी अपनी खास जगह बनाई है। लेकिन क्या आप जानते है कि करियर के शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या का झगड़ा एक्ट्रेस मनीषा कोइराला(Manisha Koirala) के साथ काफी हुआ था। आइए आपको बताते हैं आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ था कि ऐश्वर्या ने मनीषा कोइराला को अपनी दोस्ती से कर दिया दरकिनार...

aish_1_6827613_835x547-m.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन और मनीषा कोइराला के बीच लड़ाई का कारण एक्टर और मॉडल राजीव मूलचंदानी थे। ये वो पहले एक्टर थे जिस पर ऐश्वर्या का दिल आया था। लेकिन यह एक्टर एश्वर्या के साथ साथ मनीषा को भी डेट कर रहा था। और यही वजह बनी दोनों के झगड़े का कारण जिसका खुलासा खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में किया था।

manisha_koirala_6218203_835x547-m.jpg

साल 1999 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया था कि साल 1994 में एक मैगजीन में उन्होंने जब पढ़ा कि राजीव मूलचंदानी मनीषा के लिए उन्हें छोड़ने वाले हैं। तो मैंने तुरंत राजीव को कॉल किया और उनसे पूछा ये सब क्या है। क्यो कि ना तो मै राजीव से प्यार करती थी ना ही डेट पर जाती थी हां वो मेरा सिर्फ एक अच्छा दोस्त था। मैंने उससे कहा मैं उनकी लव स्टोरी के बीच में नहीं आना चाहती हूं। दो महीने बाद पता चला कि मनीषा ने राजीव से दूरियां बना ली है। वो हर महीने किसी दूसरे लड़के को डेट करती थी।

इसके बाद मनीषा ने एश्वर्या और राजीव को लेकर कुछ गलत अफवाहे भी फैला थी जिसमें दोनों के बीच चले रोमांस के कुछ लव लेटर के बारे में बड़ा खुलासा कर दिया । इस बात को सुनकर ऐश्वर्या को इतना बड़ा झटका लगा कि उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। कि यह एक्ट्रेस कितना झूठ बोल सकती है। ऐश्वर्या ने आगे कहा इसका मुझपर गहरा असर पड़ा था मैं कई दिनों तक रोती रही थी। मैं किसी का भी नाम नहीं लेना चाहती थी लेकिन अब जब भी मीडिया में मेरा नाम आता है तो मेरे दिमाग में सबसे पहले मनीषा का नाम आता है। लेकिन इतना सबकुछ होने के बाद भी मेरे मन में मनीषा के लिए कोई कड़वाहट नहीं है। मैं आज भी उनके अच्छे भविष्य की ही कामना करती हूं।