Karan Johar के शो में Kriti Sanon ने सुशांत को रखा था बाकी एक्टर्स से ऊपर, वायरल हुआ वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 22 Jun 2020, 10:34 AM IST
Karan Johar के शो में Kriti Sanon ने सुशांत को रखा था बाकी एक्टर्स से ऊपर, वायरल हुआ वीडियो
Kriti Sanon Video

  • सोशल मीडिया पर कृति का वीडियो (Kriti Sanon Video) काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सुशांत को बाकी एक्टर्स के मुकाबले रैंक (Kriti Ranked Sushant) देती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए जांच में जुटी है। उधर, सुशांत की मौत से उनके परिवार वाले और दोस्त अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर के साथ बिताए दिनों को याद कर रहे हैं। सुशांत के कभी काफी करीब रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को भी उनकी मौत से काफी झटका लगा है।

अब सोशल मीडिया पर कृति का वीडियो (Kriti Sanon Video) काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सुशांत को बाकी एक्टर्स के मुकाबले रैंक (Kriti Ranked Sushant) देती नजर आ रही हैं। यह वीडियो पिछले साल का है। जब कृति सेनन और कार्तिक आर्यन करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंचे थे। इस दौरान रेपिड फायर राउंड में करण जौहर कई एक्टर्स का नाम लेते हैं और उनकी एक्टिंग को देखते हुए कृति से रैंक करने के लिए कहते हैं।

करण जौहर कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का नाम लेते हैं। इस पर कृति सबसे ऊपर सुशांत का नाम लेती हैं और उसके बाद वह वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ को रैंक में रखती हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ फिल्म 'राब्ता' (Raabta) में काम किया था। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट (Sushant Kriti Affair) कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी इसपर बात नहीं की। लेकिन सुशांत की मौत से कृति को काफी दुख पहुंचा था। वह उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक मैसेज भी लिखा था।

कृति ने सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'सुश.. मुझे पता था कि तुम्हारा तेज दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन था। लेकिन मुझे इस चीज ने पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है कि तुम्हारे जिंदगी में ऐसा भी पल आया जब तुम्हें जिंदगी जीने से अच्छा मरना लगा। काश तुम्हारे पास वो लोग होते जो तुम्हें ऐसा करने से रोक पाते। काश.. तुमने तुमसे प्यार करने वालों को खुद से दूर न किया होता। काश.. मैं उन चीजों को जोड़ पाती, जो तुम्हें अंदर से तोड़ रही थीं। लेकिन मैं नहीं कर पाई। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और एक हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे।'

Show More