जब मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम सीक्रेेट, पति शाहिद कपूर हो गए थे शर्म से लाल

By: पवन राणा
| Published: 02 Aug 2021, 07:21 PM IST
जब मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम सीक्रेेट, पति शाहिद कपूर हो गए थे शर्म से लाल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में बात की थी। नेहा धूपिया के 'वॉग बीएफएफ' शो में दोनों ने खुलकर प्राइवेट लाइफ को लेकर चर्चा की। शाहिद कुछ शरमाते नजर आए, लेकिन मीरा ने झट से जवाब दे दिए।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को फैंस खूब प्यार देते हैं। दोनों अपने सोशल मीडिया पर क्यूट फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। जिस तरह फैंस स्टार्स की लाइफ के बारे में जानने को बेताब रहते हैं, ऐसे ही शाहिद-मीरा को लेकर भी उनके फैंस में वैसी ही एक्साइटमेंट रहती है। मीरा अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर इंटरव्यू में बातचीत करती नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में मीरा ने तो अपने बेडरूम सीक्रेट भी खोलकर रख दिए थे। जब बैडरूम सीक्रेट्स के बारे में मीरा और शाहिद से सवाल किया गया, तो शाहिद हिचक गए और शरमा भी गए, लेकिन मीरा ने तपाक से जवाब दे दिया।


'मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं'
दरअसल, साल 2015 में नेहा धूपिया की होस्टिंग वाले शो 'वॉग बीएफएफ' में शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत पहुंचे थे। इस इंटरव्यू के दौरान एक सेगमेंट था 'स्केरी स्पाइस'। इस सेगमेंट में मीरा से सवाल किया गया कि बेड पर आपकी सबसे फेवरिट पॉजिशन कौनसी है? इस सवाल को सुनकर शाहिद कपूर थोड़ा हिचकते और शरमाते नजर आए। हालांकि मीरा बिल्कुल भी नहीं शरमाईं। मीरा के पास इस सवाल को जवाब नहीं देने का विकल्प था, लेकिन उन्होंने सवाल को तुरंत लिया और जवाब भी दिया। मीरा ने बताया कि शाहिद हमेशा बताते रहते हैं कि बैड में क्या करना है। वह बोलीं,'मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं। वह हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।' इस इंटरव्यू में मीरा ने यह भी बताया कि जब शाहिद अपने परिवार के साथ बैठे होते हैं, तब वो उन्हें किस करते हुए बिल्कुल नहीं हिचकिचातीं।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर ,सैफ अली से बेडरूम में करती हैं तीन चीजों की डिमांड

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने खोले बैडरूम के राज तो अर्जुन कपूर ने बताया वो कब शादी करेंगे?

'मीरा अक्सर मेरे कपड़े पहन सो जाती है'
इस शो पर शाहिद ने बताया कि मीरा अक्सर उनके कपड़े पहन सो जाती हैं। इससे पहले करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में शाहिद ने कहा था कि मीरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाती हैं और वे ठंड में बिना कपड़ों के रह जाते हैं। इसी शो में शाहिद ने बताया कि मीरा से वह लगातार डरे हुए रहते हैं। अगर वह टॉयलेट सीट को उठाकर वापस डाउन करना भूल जाते हैं, तो मीरा उनको खूब सारा लैक्चर देती हैं। कहती हैं,' कैसे आदमी हो तुम? क्या लोगों ने तुम्हें मैनर्स नहीं सिखाए?'

Shahid Kapoor