scriptक्या रणबीर कपूर कटरीना कैफ के बाद भारती मल्होत्रा को डेट कर रहे थे? | when ranbir kapoor was linked with delhi based Bharti Malhotra | Patrika News

क्या रणबीर कपूर कटरीना कैफ के बाद भारती मल्होत्रा को डेट कर रहे थे?

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2021 04:30:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

रणबीर कपूर एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। आलिया भट्ट से पहले कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं। लेकिन उनका नाम दिल्ली की एक लड़की से भी जुड़ा था।
 

ranbir_kapoor.jpg

Ranbir Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। काफी वक्त से रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं। कहा तो ये भी जाता है कि जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं। आलिया से पहले रणबीर ने कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को डेट किया था। लेकिन क्या आपको पता है कि रणबीर का नाम एक बार दिल्ली की एक लड़की से जुड़ चुका है।
भारती ने बताया सच
ऐसा कहा गया कि कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर ने दिल्ली की रहने वाली भारती मल्होत्रा की डेट किया। ये खबर इतनी फैल गई कि खुद भारती ने अपने और रणबीर के रिश्ते की सच्चाई बताई। उन्होंने एक न्यूब वेबसाइट को बताया कि ‘पिछले हफ्ते मुझे मेरे एक दोस्त का फोन आया ये पूछने के लिए कि क्या मैं रणबीर को डेट कर रही हूं। मेरा न ही रणबीर से और न ही बॉलीवुड से कोई कनेक्शन है। तो मुझे लगा कि कोई मेरे साथ प्रैंक कर रहा है। लेकिन फिर मुझे पता लगा कि मुझे रणबीर की दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। मैं रणबीर से कभी मिली तक नहीं और न ही मुझे मिलना है। इन सब सवालों का जवाब देना थोड़ा अजीब है। कुछ लोग कह रहे हैं कि लाइमलाइट में आकर मैं काफी खुश होंगी। लेकिन ये सब काफी स्ट्रैसफुल है कि लोग मेरे और मेरे परिवार को फोन किए जा रहे हैं।’
रणबीर ने तोड़ी चुप्पी
इसके बाद, रणबीर कपूर ने भी दिल्ली की लड़की के साथ अफेयर की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। रणबीर ने कहा था कि मीडिया ने मेरे नाम दिल्ली की किसी भारती मल्होत्रा के साथ जोड़ा था। मुझे उसके बारे में कोई आइडिया नहीं है। मैं उससे कभी मिला भी नहीं। रणबीर ने भारती के साथ अफेयर की खबरों को गलत बताया था।

किसी को न नहीं बोल पाते रणबीर
बता दें कि एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने लड़कियों के मामले में अपने बेटे रणबीर को शर्मिला बताया था। उन्होंने कहा था कि रणबीर बहुत ही शर्मीले किस्म के इंसान हैं। वह बहुत ही चार्मिंग हैं। लेकिन किसी लड़की को अप्रोच करना उसके बस का काम नहीं। वह बहुत नर्म दिल का है। वो किसी को न नहीं बोल पाता और रिश्ते में पड़ जाता है। नीतू ने बताया कि वह रणबीर से घंटों बैठकर बातें करती हैं और उन्हें अपनी शादी की वो सब बातें बताती हैं जिससे वो एक अच्छे पति बन सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो