scriptWhen Salman Khan faced punishment because father Salim hadn’t paid fee | जब सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान खान की स्कूल फीस, भुगतनी पड़ी थी सजा | Patrika News

जब सलीम खान नहीं भर पाए थे सलमान खान की स्कूल फीस, भुगतनी पड़ी थी सजा

सुपरस्टार सलमान खान आज भले ही लग्जरी लाइफ जी रहे लेकिन एक समय ऐसा भी था जब स्कूल के फीस चुकाने के पैसे नही थे। इस बात का खुलासा खुद सलमान ने एक शो में किया था।

नई दिल्ली

Published: September 30, 2021 05:24:12 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दंबग सलमान खान आज इंडस्ट्री के सबसे मंहगे कलाकारों में से एक है। उनकी हर एक फिल्म सुपहिट साबित होती है। और करोड़ों की कमाई करने के बाद वो शान की जिंदगी जीते है। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब भाईजान को पैसे की कमी के चलते स्कूल से कर दिया गया था बाहर इस बात का खुलासा सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा' में करते हुए कुछ मजेदार वाकए सुनाए थे।

Salman Khan faced punishmen
Salman Khan faced punishmen

सलमान खान को मिली थी सजा

सलमान ने शो में बताया था कि वो बचपन में समान्य बच्चों की तरह हीबहुत शरारती थे। इसलिए उनको अक्सर घर पर मार पड़ती रहती थी। इतना ही नही जब वो चौथी क्लास में थे तो टीचर ने उन्हें क्लास के बाहर खड़ा कर दिया था। उसी दौरान पिता सलीम किसी काम की वजह से स्कूल के पास से गुजरे तो उन्होंने सलमान को बाहर खड़ा हुआ देखा। उन्हें लगा कि सलमान ने स्कूल में फिर से कोई शैतानी की है। उन्होंने सलमान के पास जाकर बाहर खड़े होने का कारण पूछा। इस पर सलमान ने कोई जवाब नही दिया।

salman_khan.jpg

इसके बाद सलीम खान सीधे प्रिंसिपल रूम गए और वंहा जाकर सलमान के बाहर खड़े होने की वजह पूछी। इस पर प्रिंसिपल ने बताया कि आपके बेटे की फीस जमा नहीं हुई है। इस पर सलीम ने बताया कि पैसों की कमी के चलते वे फीस जमा नहीं कर पा रहे है इसलिए फीस उन्होंने जमा नहीं करवाई, तो इसकी सजा सलमान को नहीं उन्हें मिलनी चाहिए। इसके बाद सलीम खान खुद जाकर सलमान खान की जगह पर खड़े हो गए। और वे तब तक खड़े रहे जब तक कि छुट्टी नही हो गई। जब प्रिंसिपल ने यह नजारा देखा, तो सलीम खान से माफी मांगी।

salman.jpg

'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती'

इसी शो में सलमान से एक्ट्रेसेस को ऑनस्क्रीन किस करने के बारे में सवाल पूछा। इस पर सलमान ने कहा कि मैं स्क्रीन पर किस सीन नहीं करता। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस बातचीत में बीच में टोकते हुए अरबाज ने फटाक से कहा,'ऑफस्क्रीन इतना कर लेते हैं कि ऑनस्क्रीन जरूरत ही नहीं पड़ती।' इस जवाब के बाद तो सेट पर हंसी के ठहाके ऐसे गूंजे कि रूकने का नाम ही नहीं लिया। बता दें कि सलमान खान ने अपने लिए ये नियम बना रखा है कि वे किसी भी एक्ट्रेस के साथ ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगे। उन्होंने इस वादे को अब तक कायम भी रखा है। 'राधे' मूवी में उनका दिशा पाटनी के साथ एक किस सीन जरूर है, लेकिन अपनी पॉलिसी के चलते एक्ट्रेस के मुंह पर टेप जैसी चीज लगी दिखाई दी। सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा हुई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.