जब संजय लीला भंसाली ने गुस्से में फेंक दिया था आदित्य नारायण का नया स्मार्टफोन

By: पवन राणा
| Published: 09 Aug 2021, 05:58 PM IST
जब संजय लीला भंसाली ने गुस्से में फेंक दिया था आदित्य नारायण का नया स्मार्टफोन

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के बारे में कहा जाता है कि वे सेट पर शांत माहौल रखने के मामले में बहुत स्ट्रिक्ट हैं। एक बार उन्होंने सिंगर आदित्य नारायण का नया फोन फेंक दिया था। इससे सिंगर का नया फोन टूट गया था।

मुंबई। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को फिल्म इंडस्ट्री में मूवीज बनाते 25 साल हो गए हैं। भंसाली को उनकी भव्य फिल्मों के लिए जाना जाता है। भंसाली के बारे में एक और बात बहुत चर्चा में रहती है, वह है सेट पर उनका अनुशासन। कहा जाता है कि भंसाली को सेट पर पूर्ण रूप से शांति चाहिए होती है। यानी कि काम के अलावा कुछ और नहीं। उनके इस अनुशासन को भंग करने के चलते एक बार सिंगर आदित्य नारायण को अपने नए स्मार्टफोन से हाथ धोना पड़ा था।

भंसाली ने फेंक दिया आदित्य का फोन
एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' शूट कर रहे थे। इस दौरान आदित्य नारायण उनको असिस्ट कर रहे थे। वैसे तो आदित्य को भंसाली के सेट पर शांति वाले नियम की जानकारी थी, लेकिन यह नहीं पता था कि वे इसे लेकर कितने गंभीर हैं। बताया जाता है कि वह इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना नया स्मार्टफोन फ्लॉन्ट कर रहे थे। इसके चलते किसी कारण भंसाली को डिस्ट्रबेंस महसूस हुआ और इसके बाद जो हुआ, वह किसी ने सोचा नहीं था।

यह भी पढ़ें : 15 साल बाद होस्टिंग से ब्रेक लेंगे सिंगर आदित्य नारायण, बोले- बड़ी चीजें करने का समय

आदित्य ने कहा फोन सेट पर लेकर नहीं जाता
संजय लीला भंसाली ने आदित्य के हाथ से उनका फोन लिया और गुस्से में फेंक दिया। फेंकने के कारण आदित्य का स्मार्टफोन टूट गया था। हालांकि जब इस बारे में पूरी जानकारी चाही गई, तो सिंगर ने ऐसी किसी बात से इंकार कर दिया था। मसाला डॉटकॉम की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा था,'इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है। मैं गैजेट्स का शौकीन हूं, लेकिन सेट पर लेकर नहीं जाता हूं। सेट पर फोन ले जाने को लेकर भंसाली बहुत स्ट्रिक्ट हैं।'

यह भी पढ़ें : आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के पैरेंट्स से कहा था, 'बस दे दीजिए अपनी बेटी का हाथ मेरे हाथ में'

हिट सॉन्ग के बाद भी नहीं मिले ऑफर्स
हाल ही में, आदित्य नारायण ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा था कि 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में 'ततड़ ततड़' जैसे हिट सॉन्ग को देने के बाद भी वह जॉबलेस रहे। रिपोर्ट में आदित्य ने कहा,'मुझे ततड़-ततड़ सॉन्ग गाने का मौका मिला, जो बहुत हिट रहा। रणवीर सिंह इस फिल्म से एक बड़े स्टार बन गए। मुझे लगा मेरी भी लाइफ आसान हो जाएगी। लेकिन इसके बावजूद मुझे कोई और ऑफर नहीं मिला और इसलिए घर बैठने के बजाय मैंने टीवी में काम करना शुरू किया और मेरे खुद के म्यूजिक पर काम किया।' आदित्य ने बताया कि मैंने सोचा 'सा रे गा मा पा' एक म्यूजिक शो है और मैं एक सिंगर हूं, इसलिए मेरे लिए ये नेचुरल चॉइस है। इसे ट्राई करते हैं। इसके बाद मैं सुपर फेमस हो गया और लड़कियां आती रहीं और मुझे किस करने लगीं।

aditya narayan