scriptHuma Qureshi ने 40 दिन में बनाई गजब की fitness, मसल्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर | Workout and Fitness : Huma Qureshi achieve fitness in 40 days | Patrika News

Huma Qureshi ने 40 दिन में बनाई गजब की fitness, मसल्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर

locationमुंबईPublished: Jul 20, 2020 11:40:19 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हालांकि अब अनलॉक 2 चल रहा है। इसमें कुछ शर्तों के साथ घरों से बाहर निकलने और काम करने के लिए छुट दी गई है। इस दौरान सभी स्टार्स अपने घरों में फिटनेस के लिए वर्कआउट (worked out for fitness) किया। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Bollywood actress Huma Qureshi) का नाम भी इसमें शामिल है।

Huma Qureshi

Huma Qureshi

कोरोना वायरस (corona virus) के कारण दुनिया थम सी गई है। इस महामारी के कारण पिछले महीनों लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया गया था। इस दौरान सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हो गए थे। हालांकि अब अनलॉक 2 चल रहा है। इसमें कुछ शर्तों के साथ घरों से बाहर निकलने और काम करने के लिए छुट दी गई है। इस दौरान सभी स्टार्स अपने घरों में फिटनेस के लिए वर्कआउट (worked out for fitness) किया। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Bollywood actress Huma Qureshi) का नाम भी इसमें शामिल है। हुमा कुरैशी इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए खूब पसीना बहा रही है। सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव रहने वाली हुमा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में वह मसल्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि 40 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें यह रिजल्ट मिला है।

Huma Qureshi

कॉच को कहा थैक्स
एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने लिखा, ‘पहले से मजबूत, सेहतमंद, तेज और पतली…एक लड़की को इससे ज्यादा और क्या चाहिए। मैंने अपने पिछले 40 दिन ऐसे ही बिताए हैं, चेहरा लाल और दौड़ते हुए दिल की धड़कन के साथ। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने कॉच को धन्यवाद देते हुए लिखा, ‘इस लॉकडाउन में ट्रेनिंग करते रहने और हेल्दी खाने के लिए सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू @sohrabk82 बाकी कोच भी कमाल के थे। एक खूबसूरत कम्युनिटी बनाने और मेरे हर सवाल का जवाब देने के लिए थैंक्यू…मेरे हर वर्कआउट पोस्ट में ये पोज है।’

Huma Qureshi

आगामी प्रोजेक्ट्स
आपको बता दें कि इससे भी हुमा कुरैशी ने अपना वर्कआउट की फोटो साझा की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरे सबसे बड़ा डर हारना, खोना, कोश‍िश नहीं करना या जीतना नहीं है बल्क‍ि मेरा सबसे बड़ा डर है साधारण ही मर जाना है….तो मेरे दोस्तों…उस दरवाजे पर तब तक धक्का देते रहो जब तक कि वो खुल नहीं जाता या वो टूट नहीं जाता।’ वर्कफ्रेंट की बात करें तो हुमा कुरैशी को पिछली बार वेब सीरीज ‘लीला’ में देखा गया था। एक्ट्रेस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतू’ में भी स्पेशल अपीयरेंस दिया था। आने वाले प्रोजेक्ट्स में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ नजर आ सकती है।

लीला का ट्रेलर आउट: दमदार रोल में नजर आईं हुमा कुरैशी

ट्रेंडिंग वीडियो