scriptजीनत अमान की सिगरेट पीने वाली तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस ने किया भावुक पोस्ट | Patrika News
बॉलीवुड

जीनत अमान की सिगरेट पीने वाली तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस ने किया भावुक पोस्ट

Zeenat Aman Viral Cigarette Image: फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट कर कहा…

मुंबईMay 14, 2024 / 08:11 pm

Saurabh Mall

Zeenat Aman Viral Cigarette Image

Zeenat Aman Viral Cigarette Image

Zeenat Aman: सोशल मीडिया पर फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान की सिगरेट पीने वाली तस्वीर खूब वायरल हो रही है। लोग फोटो को देख कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। तस्वीर काफी पुरानी है। जिसे एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने पुरानी यादें साझा करते हुए अपनी पोस्ट में डिंपल कपाड़िया की जमकर तारीफ की।

एक्ट्रेस जीनत अमान दिल की बात

जीनत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्‍ट में बताया कि जब वह बहुत तकलीफ से गुजर रही थीं तो डिंपल उनके साथ थीं। जीनत ने अपनी पोस्‍ट में डिंपल और निर्देशक जॉय मुखर्जी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की।
Zeenat-Aman-Viral-Image
Zeenat-Aman-Viral-Image
एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक लंबा नोट लिखा। तस्वीर में पश्चिमी पोशाक और सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रही एक्ट्रेस ने लिखा, ”मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन निश्चित रूप से इसका फिल्म ‘छैला बाबू’ से कुछ लेना-देना है। शायद यह सेट से लिया गया एक बीटीएस शॉट है। मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया हैं। उनकी अभिनेता (राजेश खन्ना) से शादी हो गई थी, इसलिए वो सेट पर आई थीं।”
एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कैसे फिल्म निर्माता-अभिनेता राज कपूर ने उनके और डिंपल दोनों के करियर को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
Zeenat Aman
Zeenat Aman
उन्होंने आगे कहा, “राज कपूर की बदौलत डिंपल और मुझे करियर में बड़ा ब्रेक मिला। उन्हें बॉबी के रूप में कास्ट किया गया था, जबकि मैं ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ की बदौलत सफल हो पाई।”

ये भी पढ़ें: CISF के जवान ने एक्टर Vidyut Jamwal को PUSH-UP में दी पटखनी, वीडियो देख लोगों ने बताया Real Hero कौन?

कैसे डिंपल ने उनके कठिन समय में उनका साथ दिया

जीनत लिखती है, ”डिंपल मेरे कठिन दौर के दौरान उन चंद लोगों में से एक थीं, जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी रही। उस कठिन समय में उन्होंने मुझे ताकत दी, जिसकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं। मुझे विश्वास नहीं है कि वह इंस्टाग्राम पर हैं, लेकिन शायद ट्विंकल खन्ना मेरा प्यार उन तक पहुंचा देगी।”
अनुभवी एक्ट्रेस ने अपने युवा फैंस से कहा, ”कृपया इस छवि में मेरे धूम्रपान से प्रभावित न हों, मैं मानती हूं कि मैं जवानी के दिनों में सिगरेट पीती थी, लेकिन जैसे ही मैं पहली बार गर्भवती हुई, वह सब खत्म हो गया।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जीनत अमान की सिगरेट पीने वाली तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस ने किया भावुक पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो