scriptव्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान- देखें वीडियो | police encounter and arrested wanted criminal in bulandshahr | Patrika News
बुलंदशहर

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान- देखें वीडियो

मुख्य बातें

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दबोचा शातिर बदमाश
बदमाश ने दो दिन पहले ही व्यापारी के घर पर की थी फायरिंग
पैर में गोली मारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहरJun 16, 2019 / 05:17 pm

Nitin Sharma

news

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान- देखें वीडियो

बुलंदशहर। खर्जा के एक व्यापारी से कुछ दिन पहले ही दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले कुख्यात बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे पुलिस ने आनन फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किये है। घायल बदमाश पर लूट,चोरी जैसे लगभग एक दर्जन मामले बताये जा रहे हैं।

यूपी के इस शहर में हाथों में तिरंगा लेकर मस्जिद पहुंचे मुस्लिम और मांगी यह दुआ- देखें वीडियो

police

वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा आरोपी बदमाश

शनिवार देर रात खुर्जा पुलिस भोगपुर मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश ने पुलिस को देखकर रास्ता बदल दिया। पुलिस ने शक के आधार पर बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाश पर गोली चलाई। पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया। आरोपी बदमाश ने अपना बबलू बताया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी बदमाश ने ही व्यापारी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। आरोपी पर चोरी हत्या के 1 दर्जन से ज्यादा खुर्जा कोतवाली और आसपास के थानों में मुकदमें दर्ज है।

इस बात से नाराज भांजे ने मामा का पीट-पीटकर किया ऐसा हाल- देखें वीडियो

police officer

पुलिस को हाथ लगी कामयाबी

खुर्जा सीओ राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। बबलू नाम का आरोपी व्यापारी से रंगदारी मांग रहा था। इसकी कई दिन से तलाश की जा रही थी। चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस को जेल भेजा जाएगा।

बुलंदशहर कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के रहने वाले हाजी सरताज क्रोकरी का व्यापार करते हैं। उनसे बदमाश पिछले 6 महीने से 10 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहे थे। रंगदारी न देने पर बदमाश उन्हें फोन पर धमकी दे रहा था। व्यापारी द्वारा अनसुनी करने पर बदमाशों ने शुक्रवार को उनके घर पर आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग उस वक्त की थी जब वह जुम्मे की नमाज पढऩे गये हुए थे। गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बदमाश फरार हो गये। जिसके बाद पुलिस ने अगले ही दिन रात को आरोपी बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया।

Home / Bulandshahr / व्यापारी से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोचा, सभी रह गये हैरान- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो