scriptमुख्यमंत्री दौरे के अगले ही दिन निवेशकों का बिल्डर पर फूटा गुस्सा, तपती धूप में किया ये काम- देखें वीडियो | flat buyers protest against earthcon builder office in noida | Patrika News

मुख्यमंत्री दौरे के अगले ही दिन निवेशकों का बिल्डर पर फूटा गुस्सा, तपती धूप में किया ये काम- देखें वीडियो

locationनोएडाPublished: Jun 16, 2019 01:56:54 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

बिल्डर के खिलाफ निवेशकों ने किया धरना प्रदर्शन
नोएडा प्राधिकरण और सरकार के खिलाफ भी लगाए नारे
बिल्डर ने 2015 में किया था फ्लैट तैयार कर पजेशन का वादा, अभी आधा से ज्यादा काम अधूरा

NEWS

मुख्यमंत्री दौरे के अगले ही दिन निवेशकों का बिल्डर पर फूटा गुस्सा, तपती धूप में किया ये काम- देखें वीडियो

नोएडा। प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा जिले का दौरा करने के अगले ही दिन लोगों का बिल्डर के खिलाफ गुस्सा फूट गया। यहां निवेशकों ने तपती धूप में प्रदर्शन किया। निवेशकों ने तपती धूप में शनिवार को अर्थकॉन बिल्डर के सेक्टर-1 स्थित ऑफिस पर जमकर नारेबाजी की। उनका सवाल है कि आखिर प्राधिकरण और सरकार खामोश क्यों है। उनका कहना है कि ये खामोशी अब उन्हें डराने लगी।

International Yoga Day 2019: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेहतर पाचन तंत्र बनाने के लिए बताया यह याेगासन- देखें वीडियो

BUYERS

तपती धूप में बिल्डर ऑफिस पर एकत्र हुए निवेशक

अर्थकॉन बिल्डर के सेक्टर-1स्थित ऑफिस में शनिवार सुबह से ही निवेशकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। दोपहर होते-होते बड़ी संख्या में निवेशक वहां जमा हो गए। यहां उन्होंने बिल्डर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान नाराज लोगों को बिल्डर द्वारा की जा रही धोखाधड़ी में सहयोग करने का जिम्मेदार प्राधिकरण और सरकार को भी ठहराया। प्रदर्शन कर रहे एक निवेशक मनीष ने बताया कि वर्ष-2010 में उन लोगों ने अर्थकॉन बिल्डर के प्रोजेक्ट में फ्लैट की बुकिंग की थी। तब तक बिल्डर ने उन्हें वर्ष-2015में फ्लैट पर कब्जा देने का भरोसा दिया था। लेकिन चार साल बीतने के बाद भी अब उन्हें फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला है। इतना ही नहीं लोगों का आरोप है कि बिल्डर साइट पर अभी आधा काम भी पूरा नहीं हुआ है। वहीं बिल्डर कंपनी उनसे फ्लैट के नाम पर लाखों रुपये की वसूली कर चुकी है।

VIDEO: मंदिर से लौट रही किशोरी की मदद के नाम पर कार सवार युवक ने किया रेप, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

NEWS

छह माह से बिल्डर साइट काम बंद

निवेशकों का कहना है कि छह माह पहले तक तो थोड़ा बहुत काम चल रहा था। लेकिन बीते छह माह से बिल्डर साइट पर काम पूरी तरह से ठप पड़ा है। लगभग10साल पहले उन्होंने अपने घर के लिए अपने जीवनभर की कमाई बिल्डर को दे दी। इस समय तक वे 95 फीसदी रकम बिल्डर को दे चुके हैं,लेकिन अब तक घर का पता ही नहीं है। उनका कहना है कि बैंक की ईएमआई, मकान का किराया, बच्चों की स्कूल फीस और घर का खर्च चलाना अब मुश्किल हो गया है। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस समस्या का समाधान कौन और कब निकालेगा। निवेशकों ने कहा कि सरकार और प्राधिकरण की खामोशी भी अब उन्हें डराने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो